Rajasthan collapses: बीकानेर में एक निर्माणाधीन इमारत गिरने से तीन मजदूरों की मौत, पांच घायल, सीएम राहत कोष से मिलेगा मुआवजा

बीकानेर के गंगा नगर में एक निर्माणाधीन इमारत गिरने से कम से कम तीन मजदूरों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मृतकों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष से मुआवजे की कार्रवाई की जाएगी।

By Priti JhaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 07:58 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:58 AM (IST)
Rajasthan collapses: बीकानेर में एक निर्माणाधीन इमारत गिरने से तीन मजदूरों की मौत, पांच घायल, सीएम राहत कोष से मिलेगा मुआवजा
बीकानेर में एक निर्माणाधीन इमारत गिरने से तीन मजदूरों की मौत, पांच घायल

बीकानेर (राजस्थान) एएनआई। बीकानेर के गंगा नगर में रविवार को एक निर्माणाधीन इमारत गिरने से कम से कम तीन मजदूरों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मृतकों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष से मुआवजे की कार्रवाई की जाएगी।

मालूम हो कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वहां एक शराब की दुकान खोली जानी थी लेकिन स्थानीय लोग इसका विरोध कर रहे थे। बीकानेर के कलेक्टर नमित मेहता ने कहा कि 8 मजदूरों में से 3 की मौत हो गई है, जिन मजदूरों की जान बचाई गई है उन मजदूरों में से 5 का इलाज चल रहा है, सीएम राहत कोष से मुआवजा दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हमें पता चला है कि यहां एक शराब की दुकान खोली जानी थी, लोग इसका विरोध कर रहे थे। चाहे वह वैध हो या नहीं, इसकी निगरानी के लिए जिम्मेदार दुकानदारों और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी