Rajasthan by election: कटारिया ने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष बनने से नेता बड़ा नहीं हो जाता तो डोटासरा ने दिया करारा जवाब

धरियावद और वल्लभनगर विधानसभा सीटों के लिए इन दिनों उप चुनाव को लेकर सत्तारूढ़ कांग्रेस और भाजपा नेता चुनाव प्रचार जुटे हैं। ऐसे में नेता एक—दूसरे के खिलाफ जमकर वाक्य बाण चला रहे हैं। प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने जहां कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा पर निशाना साधा

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 08:36 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 08:36 PM (IST)
Rajasthan by election: कटारिया ने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष बनने से नेता बड़ा नहीं हो जाता तो डोटासरा ने दिया करारा जवाब
उप चुनाव को लेकर सत्तारूढ़ कांग्रेस और भाजपा नेता चुनाव प्रचार में जुटे

उदयपुर, संवाद सूत्र। संभाग के धरियावद और वल्लभनगर विधानसभा सीटों के लिए इन दिनों उप चुनाव को लेकर सत्तारूढ़ कांग्रेस और भाजपा नेता चुनाव प्रचार में जुटे हैं। ऐसे में नेता एक—दूसरे के खिलाफ जमकर वाक्य बाण चला रहे हैं। प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने जहां कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई व्यक्ति किसी पार्टी का प्रदेशाध्यक्ष होने से बड़ा नेता नहीं बन जाता, आदमी को उसकी हैसियत पहचाननी चाहिए।

तो डोटासरा ने भी कटारिया को जबाव देते हुए कहा कि किस हैसियत की बात करते हो, आपको तो भाजपा ने विधानसभा में टिकट तय किए जाने को लेकर बात करना भी मुनासिब नहीं समझा। आठ बार विधायक, कई बार मंत्री और नेता प्रतिपक्ष के बावजूद उनकी हैसियत भाजपा में क्या है, यह उनके वायरल आॅडियो में सामने आ गई थी। जिसमें वह यह कहते हुए पाए गए कि तीन टिकट तक वो अपनी मर्जी से नहीं दिलवा पाए, क्या मैं फांसी खाकर मर जाऊं।

डोटासरा ने कहा कि वायरल ऑडियो में कटारिया खुद कह रहे हैं कि वल्लभनगर से इनका उम्मीदवार सांसद का पार्टनर है। मगर किसमें पार्टनर है ये भी तो बताओ, कोई अवैध धंधा तो नहीं कर रहा है। इससे पहले धरियावद में आयोजित एक चुनावी सभा में कटारिया ने मंगलवार को कहा था कि डोटासरा एक अनुभवहीन नेता हैं। वह कोई बड़े नेता नहीं है। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष हो जाने से ही नेता बड़ा नहीं हो जाता, अनुभव होना चाहिए।

chat bot
आपका साथी