Rajasthan Crime News: बाड़मेर में कलयुगी बेटे ने बाप के साथ मिलकर मां को पीटा, वीडियो वायरल

जोधपुर संभाग के बाड़मेर जिले में बेटे ने बाप के साथ मिलकर मां को बुरी तरह से पीट दिया । बाइक पर बैठी महिला की पति से कहासुनी हो गई थी इस दौरान बेटा आया तो उसने मां को जमीन पर गिरा दिया और उसे थप्पड़ जड़ता रहा ।

Pradeep ChauhanThu, 25 Nov 2021 09:25 PM (IST)
अब पुलिस महिला के पति और बेटे की तलाश कर रही है ।

जोधपुर, जागरण संवाददाता। जोधपुर संभाग के बाड़मेर जिले में बेटे ने बाप के साथ मिलकर मां को बुरी तरह से पीट दिया । दरअसल बाइक पर बैठी महिला की पति से कहासुनी हो गई थी , इस दौरान बेटा आया तो उसने मां को जमीन पर गिरा दिया और उसे थप्पड़ जड़ता रहा । इस घटना का वहां मौजूद किसी व्यक्ति इसका वीडियो बना लिया । इस घटनाक्रम के बाद महिला थाने पहुंची लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया । वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो मामला दर्ज हुआ । अब पुलिस महिला के पति और बेटे की तलाश कर रही है । बाड़मेर की धोरीमन्ना पुलिस मामले में पड़ताल कर रही है।

पीड़िता ने बताया कि अपने पति मोहनलाल और दो बेटे के साथ पिछले चार - पांच साल से धोरीमन्ना रह रही हैं । बुधवार को किसी बात को लेकर कहासुनी होने के बाद पति उसके साथ बदसलूकी करने लगे । पति पत्नी के बीच बहस शुरू हो गई । इस दौरान उसका बेटा आया और मां के साथ मारपीट शुरू कर दी उसने गर्दन पकड़ मां को जमीन पर गिरा दिया । ये देख बाप ने भी बेटे के साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी ।दोनों ने महिला के साथ धक्का - मुक्की कर लात घूसों से पीटा । यहां तक की बेटे भी गर्दन पकड़कर मां को थप्पड़ जड़े । इस बीच महिला ने बचाव करने के लिए पत्थर फेंके ।

पीड़िता का आरोप है कि घटनाक्रम के बाद थाने में शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया । इधर , महिला से मारपीट का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया , जो पुलिस अधिकारियों तक भी पहुंचा । एसपी दीपक भार्गव बताया कि मामला सामने आने के बाद पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर बाप - बेटे की तलाश शुरू कर दी है।

इनका कहना है:

जो वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें पति व विधि से संघर्षरत किशोर अपनी पत्नि/माता से मारपीट कर रहे हैं। वीडियो दो या तीन दिन पुराना है। थाना धोरीमन्ना में मुकदमा दर्ज कर अनुसन्धान आरभ कर दिया गया है। मुल्ज़िमान की तलाश हेतु टीम रवाना हो चुकी हैं। दीपक भार्गव, पुलिस अधीक्षक ,बाड़मेर

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.