Rajasthan: पेशी के दौरान उदयपुर की अदालत से भागा कैदी, तीन पुलिसकर्मी निलंबित

फरार कैदी सरफराज उर्फ छोटा मेवाती को एक हैड कांस्टेबल सहित तीन चालानी गार्ड पेशी पर लेकर उदयपुर की अदालत में पहुंचे थे। पेशी के बाद शाम को लौटते समय वह चालानी पुलिसकर्मियों को गच्चा देकर भाग निकला। इससे अदालत और पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया।

By Priti JhaEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 11:52 AM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 02:51 PM (IST)
Rajasthan: पेशी के दौरान उदयपुर की अदालत से भागा कैदी, तीन पुलिसकर्मी निलंबित
पेशी के दौरान उदयपुर की अदालत से भागा कैदी,

उदयपुर, संवाद सूत्र। पेशी के लिए लाते समय एक विचाराधीन कैदी गुरुवार को पुलिस की हिरासत से भाग निकला। अपराधी इमरान कूंजड़ा गैंग से जुड़े इस कैदी को पकड़ने की कोशिश असफल रही। लापरवाही बरतने पर पुलिस अधीक्षक ने उन तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया, जो कैदी को पेशी पर लेकर आए थे।

मिली जानकारी के अनुसार फरार कैदी सरफराज उर्फ छोटा मेवाती को एक हैड कांस्टेबल सहित तीन चालानी गार्ड पेशी पर लेकर उदयपुर की अदालत में पहुंचे थे। पेशी के बाद शाम को लौटते समय वह चालानी पुलिसकर्मियों को गच्चा देकर भाग निकला। इससे अदालत और पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। सरफराज उदयपुर के कुख्यात इमरान कूंजड़ा गैंग का सदस्य है और पहले पुलिस पर फायरिंग कर चुका है। उसको पकड़ने के लिए शहर भर में कड़ी नाकाबंदी की गई लेकिन उसका पता नहीं चल पाया।

बताया गया कि गुरुवार सुबह उसे कोटड़ा जेल से लाया गया था और यहां अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश किया गया था। पेशी के बाद शाम को लौटते समय वह फरार हो गया। अब सरफराज की तलाश के लिए विशेष टीम गठित की है। उसके खिलाफ शहर के भूपालपुरा थाने में मामला दर्ज कराया गया हैं। बताया गया कि इमरान गैंग के सदस्य सरफराज के खिलाफ फायरिंग तथा हत्या के प्रयास सहित करीब एक दर्जन मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी