राजस्थान के अलवर जिले में तस्करी कर गोवंश ले जा रहे पिकअप चालक की मौत

गोवंश से भरी पिकअप पलटने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिली थी कि गोवंश से भरी एक पिकअप अलवर से हरियाणा की तरफ जा रही थी। रास्ते में यह पिकअप पलट गई उसका चालक नीचे दब गया।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 01:33 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 01:33 PM (IST)
राजस्थान के अलवर जिले में तस्करी कर गोवंश ले जा रहे पिकअप चालक की मौत
गोवंश से भरी पिकअप पलटने से चालक की मौत।

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी स्थित चौपान की पुलिस थाना इलाके में गोवंश से भरी पिकअप पलटने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। चौपान की पुलिस थाना अधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि गोवंश से भरी एक पिकअप अलवर से हरियाणा की तरफ जा रही थी। रास्ते में यह पिकअप पलट गई, उसका चालक नीचे दब गया। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो चालक मुबीन नीचे दबा हुआ था, उसकी मौत हो चुकी थी।

मृतक मुबीन अलवर जिले के ही थालावास पुलिस थाना इलाके के शेखपुर अहीर का निवासी था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिवाड़ी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। बुधवार रात की यह घटना बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार पिकअप में रस्से से बंधे पांच गोवंश मिले। इनमें दो गाय व तीन बैल शामिल हैं। पिकअप पलटने से एक गाय की मौत हो गई। चार गोवंश को पास ही स्थित बाबा मोहनराम गोशाला में भेज दिया। मृत गाय को दफना दिया गया। उन्होंने बताया कि ये गोवंश तस्करी के लिहाज से हरियाणा की तरफ ले जाए जा रहे थे। पुलिस ने पिकअप को जब्त कर जांच शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी