विपक्ष के नेता कटारिया बोले, मैं फांसी लगाकर मरूं क्या, उप चुनाव में भाजपा का टिकट तय होने पर विवाद का ऑडियो वायरल

राजस्थान की दो विधानसभा सीटों धरियावद और वल्लभनगर में उप चुनाव हो रहे हैं। दोनों सीटों पर 30 अक्टूबर को मतदान होगा। दोनों सीटों पर टिकट तय करने को लेकर भाजपा में काफी खींचतान हुई। आखिरकार राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह के हस्तक्षेप के बाद प्रत्याशी तय किए गए ।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 10:57 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 10:57 PM (IST)
विपक्ष के नेता कटारिया बोले, मैं फांसी लगाकर मरूं क्या, उप चुनाव में भाजपा का टिकट तय होने पर विवाद का ऑडियो वायरल
विधानसभा में विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया नाराज हैं।

जागरण संवाददाता,जयपुर! राजस्थान की दो विधानसभा सीटों धरियावद और वल्लभनगर में उप चुनाव हो रहे हैं। दोनों सीटों पर 30 अक्टूबर को मतदान होगा। दोनों सीटों पर टिकट तय करने को लेकर भाजपा में काफी खींचतान हुई। आखिरकार राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह के हस्तक्षेप के बाद प्रत्याशी तय किए गए । कुंभलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अपनी पसंद के नेता को टिकट नहीं मिलने से विधानसभा में विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया नाराज हैं। कटारिया का एक ऑडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने एक समर्थक से कह रहे हैं कि अब मेरा नाम खराब हो रहा है तो मैं फांसी लगाकर मरूं क्या । उन्होंने टिकट तय होने में स्थानीय सांसद की भूमिका का भी उल्लेख किया है।

ऑडियो में कटारिया को यह कहते सुना गया कि जिसे टिकट दिया गया है वह पता नहीं सांसद का पार्टनर है या क्या संबंध है। जहां बात कर सकते थे की । अभी पीएम नरेंद्र मोदी से तो बात नहीं कर सकते थे। ऑडियो में समर्थक कह रहा है कि आप इतने वरिष्ठ और पुराने हो,क्या आपकी बात नहीं मानेंगे । इस पर कटारिया कहते हैं,जितनी चली मैंने कह दिया,अब क्या करें । सड़क पर लड़ाई तो कर नहीं सकते थे।

समर्थक ने कटारिया से कहा,सर आपका नाम खराब हो रहा है । इसका जवाब देते हुए कटारिया ने कहा,अब यार होगा जो हो जाएगा । पार्टी मेरी जरूरत समझेगी तो काम करेंगे,मैं क्या कर सकता हूं। दरअसल,वल्लभनगर से भाजपा ने हिम्मत सिंह को टिकट दिया है। जबकि कटारिया उदयलाल डांगी को टिकट दिलाने के पक्ष में थे । धरियावद से भाजपा ने खेत सिंह को प्रत्याशी बनाया है। कांग्रेस ने वल्लभगढ़ से प्रीति शक्तावत और धरियावद से नागराज को टिकट दिया है। उल्लेखनीय है कि वल्लभनगर से कांग्रेस विधायक गजेंद्र सिंह और धरियावा के भाजपा विधायक गौतम लाल की कोरोना से मौत होने पर उप चुनाव कराए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी