controversy: राजस्थान के करौली में ढाबे पर थूकने को लेकर हुए विवाद में एक की मौत

राजस्थान के करौली में एक ढाबे पर थूकने को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि फायरिंग हो गई और एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक ढाबे का वेटर था वहीं ढाबा संचालक गम्भीर रूप से घायल हो गया।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 11:46 AM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 11:46 AM (IST)
controversy: राजस्थान के करौली में ढाबे पर थूकने को लेकर हुए विवाद में एक की मौत
controversy: राजस्थान के करौली में ढाबे पर थूकने को लेकर हुए विवाद में एक की मौत

जयपुर, जेएनएन। राजस्थान के करौली शहर में एक ढाबे पर थूकने को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि फायरिंग हो गई और एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक ढाबे का वेटर था वहीं ढाबा संचालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार घायल ढाबा संचालक नमो नारायण कलेक्ट्रेट के पास पुराने ट्रक यूनियन  चौराहे पर दम आलू टिक्‍की का ढाबा चलाता है। दुकान पर ही उसका रिश्तेदार सौरभ वेटर और कैटरिंग का कार्य करता था। गुरूवार रात को दो बदमाश दुकान पर आए और इनमें से एक ने दुकान के अंदर थूक दिया। इस पर होटल संचालक ने विरोध किया तो इनके बीच विवाद हो गया। ये दोनों उस समय तो वहां से चले गए, लेकिन कुछ देर बाद अपने कुछ अन्य साथियों को लेकर वापस ढाबे पर आए और हाथापाई करते हुए फायरिंग कर दी।

फायरिंग में खाना खा रहे सायपुर निवासी सौरभ चतुर्वेदी के सीने में गोली लग गई, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं होटल संचालक नमो नारायण गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने घायल नमो नारायण और सौरभ को चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद सौरभ को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल नमो नारायण का इलाज जारी है। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस इन्हें ढूंढने का प्रयास कर रही है।

हलवाई का गमछा मोटर में फंसा, मौत 

इंसान की मौत लिखी हो तो वह किसी भी तरह से आ सकती है। यह बात गुरूवार को जयुपर में साबित हुई। जयपुर के कालवाड इलाके में एक मैरिज गार्डन में मशीन से मसाला पीसते एक हलवाई की मौत हो गई। हलवाई के गले में लटका गमछा मसाला मशीन में फंस गया और उसकी गर्दन धड़ से अलग हो गई।

पुलिस ने बताया कि यहां एक मैरिज गार्डन में कालूराम प्रजापत के पुत्र का सगाई समारोह था। सवेरे 10 बजे राजेंद्र सैनी नाम का हलवाई मशीन में मसाला पीस रहा था। इसी बीच उसके गले में लिपटा गमछा पिसाई मशीन के ज्वॉइंट में आ गया, जिससे उसकी गर्दन शरीर से अलग हो गई और मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित किया। मृतक राजेन्द्र सैनी अपने परिवार के साथ 5 सालों से जयपुर के पास जोबनेर में शादी समारोह में काम करता था। राजेंद्र सैनी के परिवार में चार लड़की, दो लड़के सहित 6 बच्चे हैं। जिनमें से एक बड़ी बेटी की शादी कर दी थी। शेष 3 लड़कियां व 2 लड़के सहित 5 बच्चे अभी तक कुंवारे हैं। उसकी मौत से परिवार का एकमात्र कमाने वाला चला गया। 

chat bot
आपका साथी