राजस्थान के भरतपुर में पुलिस थाना अधिकारी के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप, अधिकारी लाइन हाजिर

जांच के नाम पर घर में घुसकर महिलाओं एवं बच्चों से अभ्रदव्यवहार किया। घर में तोड़फोड़ की। पुलिसकर्मी कुछ सामान अपने साथ ले गए। नकदी भी ले गए। इसी दौरान कमरूद्दीन खान ने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया।

By Priti JhaEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 09:55 AM (IST) Updated:Sun, 04 Apr 2021 09:55 AM (IST)
राजस्थान के भरतपुर में पुलिस थाना अधिकारी के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप, अधिकारी लाइन हाजिर
राजस्थान के भरतपुर में पुलिस थाना अधिकारी के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप

जयपुर, जागरण संवाददता। राजस्थान में भरतपुर जिले के कामां पुलिस थाना अधिकारी कमरूद्दीन खान के खिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म का माामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर उन्हे लाइन हाजिर कर दिया गया। जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने मामले की जांच आईपीएस अधिकारी वंदिता राणा को सौंपी है।

मामला कामां पुलिस थाना इलाके के टायरा गांव की एक महिला ने दर्ज कराया है। साहिना नाम की एक महिला ने पुलिस में मामला दर्ज कराया कि 24 फरवरी को उसके गांव के दो पक्षों में झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद गांव के रसूल मेव के घर ग्रामीणों की पंचायत कर मामले को सुलझा लिया गया था। लेकिन इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस उप अधीक्षक प्रदीप यादव और थाना अधिकारी कमरूद्दीन खान सहित डेढ़ दर्जन पुलिसकर्मी गांव मे पहुंचे ।

उन्होंने जांच के नाम पर घर में घुसकर महिलाओं एवं बच्चों से अभ्रदव्यवहार किया। घर में तोड़फोड़ की। पुलिसकर्मी कुछ सामान अपने साथ ले गए। नकदी भी ले गए। इसी दौरान कमरूद्दीन खान ने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया। साहिना का कहना है कि पुलिस के भय से अब तक मामला दर्ज नहीं कराया था, लेकिन कुछ पुलिसकर्मियों की ज्यादती बढ़ने लगी तो मामला दर्ज कराना पड़ा। दुष्कर्म मामले की जांच आईपीएस अधिकारी वंदना राणा और तोड़फोड़ एवं अभद्रव्यवहार की जांच उप अधीक्षक मदन लाल जैफ कर रहे हैं। पुलिस अधिकारी इस बारे में अधिक बताने को तैयार नहीं है।

chat bot
आपका साथी