Rajasthan : नागौर के युवक ने आसाम में युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया

नागौर जिला निवासी रेलवे अधिकारी के खिलाफ शादी का झांसा देकर युवती के देहशोषण करने को लेकर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने मामला दर्ज कराया है कि आरोपित ने तीन साल तक शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 02:24 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 02:24 PM (IST)
Rajasthan : नागौर के युवक ने आसाम में युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया
युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया

जयपुर, जागरण संवाददाता। आसाम में कार्यरत राजस्थान के नागौर जिला निवासी रेलवे अधिकारी के खिलाफ शादी का झांसा देकर युवती के देहशोषण करने को लेकर स्थानीय पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है कि आरोपित ने तीन साल तक शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका चार बार गर्भपात भी कराया गया।

आरोपित ने साल, 2018 में युवती से प्रेम संबंध बनाए। वह लंबे समय तक युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहा और शादी करने का भरोसा देता रहा। पिछले दिनों आरोपित का आसाम से तबादला हो गया। पीड़िता को वहां भी साथ ले गया। इसी बीच पिछले दिनों आरोपित के परिजनों ने दोनों के रिश्ते को स्वीकार करने से इंकार कर दिया। आरोपित के पिता व भाई ने पीड़िता को धमकी भी दी।

23 नवंबर को आरोपित व युवती एक साथ रेलवे के गेस्ट हाउस में ठहरे थे। इसी दौरान बहाना बनाकर आरोपित पीड़िता को अकेला छोड़कर चला गया। तभी से उसका मोबाइल फोन बंद है। पीड़िता की रिपोर्ट पर स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। इस संबंध में आसाम पुलिस ने नागौर पुलिस को भी सूचना दी है।

नागौर जिले की गोठन तहसील के सेनानी गांव निवासी आरोपित महिपाल के खिलाफ युवती ने आसाम में तिनसुखिया के भांवड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। आरोपित नागौर जिले के पूर्व सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री का रिश्तेदार बताया जाता है। 

chat bot
आपका साथी