Rajasthan: हनुमानगढ़ में पत्नी के प्रेमी की फावड़े से वार कर की हत्या

Murder In Hanumangarh किसी बात को लेकर महिला के पति और प्रेमी में विवाद हो गया और मामला इतना बढ़ गया कि पति ने प्रेमी के गले पर फावड़े से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 03:45 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 03:45 PM (IST)
Rajasthan: हनुमानगढ़ में पत्नी के प्रेमी की फावड़े से वार कर की हत्या
Rajasthan: हनुमानगढ़ में पत्नी के प्रेमी की फावड़े से वार कर की हत्या

जयपुर, राज्य ब्यूरो। Murder In Hanumangarh: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के संगरिया में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के प्रेमी की फावड़े से वार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी और महिला का प्रेमी एक ही मकान में एक साथ रहते थे। सोमवार रात किसी बात को लेकर महिला के पति और प्रेमी में विवाद हो गया और मामला इतना बढ़ गया कि पति सीताराम ने प्रेमी राकेश के गले पर फावड़े से हमला कर उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना संगरिया पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मृतक के शव को राजकीय चिकित्सालय में रखवाया गया है।

संगरिया थाना अधिकारी इंद्र कुमार के मुताबिक, हत्या के आरोपित सीताराम की पत्नी कुछ समय पहले अपने प्रेमी राकेश के साथ चली गई थी। इसके बाद पुलिस ने महिला को जैसलमेर के मोहनगढ़ से बरामद किया था। फिर महिला अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी। तब पति ने पत्नी के साथ उसके प्रेमी को भी अपने घर पर ही रख लिया। तभी से तीनों एक ही मकान में साथ-साथ रह रहे थे। संगरिया पुलिस के अनुसार, हत्या का आरोपित सीताराम और मृतक राकेश दोनों ही संगरिया के बोलांवाली गांव के रहने वाले हैं और पुराने परिचित भी हैं। पुलिस हत्यारोपित सीताराम की तलाश में जुटी है। इसके लिए पुलिस की टीम भी बनाई गई है। वहीं, हत्या में पत्नी की कोई भूमिका अभी तक सामने नहीं आई है। मगर पुलिस उसकी भूमिका की भी जांच कर रही है। 

गौरतलब है कि राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के पारसोली थाना क्षेत्र में पिछले सप्ताह एक युवक के ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने गत मंगलवार को खुलासा कर दिया था। हत्या के आरोप में मृतक के चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया। उसने कबूल किया है कि सत्रह हजार रुपये के लिए उसने अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी। पुलिस ने उसकी निशानदेही से कुल्हाड़ी बरामद की है, जिससे हमला कर उसने भाई की जान ली। पुलिस ने बताया कि तीस जून को पारसोली थाना क्षेत्र के घटाबाव गांव के नाले में राहुल पुत्र देवीलाल धाकड़ का शव बरामद कर लिया है। जांच में पता चला कि हत्या के बाद उसका शव नाले में फेंका गया था।

chat bot
आपका साथी