Murder In Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर में अधेड़ की हत्या

Murder In Dungarpur डूंगरपुर जिले में अकेले रहे रह एक अधेड़ की गुरुवार सुबह हत्या कर दी गई। उसका शव पादरा मोड पर पड़ा मिला उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार के निशान पाए गए हैं लेकिन पुलिस को हत्या में उपयोग ली गई कुल्हाड़ी नहीं मिली।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 03:36 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 03:36 PM (IST)
Murder In Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर में अधेड़ की हत्या
राजस्थान के डूंगरपुर में अधेड़ की हत्या। फाइल फोटो

उदयपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान के डूंगरपुर जिले में अकेले रहे रह एक अधेड़ की गुरुवार सुबह हत्या कर दी गई। उसका शव पादरा मोड पर पड़ा मिला, उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार के निशान पाए गए हैं, लेकिन पुलिस को हत्या में उपयोग ली गई कुल्हाड़ी नहीं मिली। पादरा गांव का 45 वर्षीय देवीलाल पुत्र देवा डामोर का शव गुरुवार सुबह पादरा गांव के मोड पर पड़ा मिला। इस संबंध में जानकारी मिलने पर सागवाड़ा थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह सोलंकी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि देवीलाल की हत्या कुल्हाड़ी के वार से की गई, लेकिन घटनास्थल तथा आसपास की तलाशी के बाद भी पुलिस कुल्हाड़ी बरामद करने में असफल रही। माना जा रहा है कि आरोपित कुल्हाड़ी अपने साथ ले गया या संभव है कि आसपास कहीं फेंक गया होगा। पुलिस ने बताया कि देवीलाल अकेला गांव में रहता था, जबकि उसकी पत्नी गुजरात में अपने बच्चों के साथ रहकर मजदूरी करते हैं।

मामला दर्ज, जांच शुरू

देवीलाल जंगल से लकड़ी काटने का काम करता था। वह अकसर अपने साथ कुल्हाड़ी रखता था। संभावना यह भी जताई जा रही है कि उसका किसी से झगड़ा हुआ और उसी की कुल्हाड़ी से किसी ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस ग्रामीणों से देवीलाल के संपर्क को लेकर जानकारी जुटा रही है। घटनास्थल पर एक छाता भी पड़ा मिला, जो देवीलाल का बताया जा रहा है। गुरुवार सुबह हल्की बूंदाबांदी होने के कारण वह अपने साथ छाता लेकर निकला था। उसकी हत्या को लेकर जांच के लिए उदयपुर से एफएसएल की टीम भेजी गई है। जांच से पता चलेगा कि उसकी हत्या कब और किन कारणों से हुई। पुलिस ने फिलहाल हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। देवीलाल के परिजनों को सूचित किया गया है, ताकि उनके आने के बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई जाकर उन्हें शव सौंपा जा सके। फिलहाल, देवीलाल का शव सागवाड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मुर्दाघर में रखवाया गया है।  

chat bot
आपका साथी