विधायक और विधायक के पति का थाना में बहसबाजी का वीडियो वायरल, नशे में गाड़ी चलाते रिश्तेदार को छुड़ाने गए थे थाने

राजस्थान के जोधपुर में शेरगढ़ विधायक और उनके पति का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें विधायक पुलिस थाने में कह रही हैं बच्चे सबके पीते हैं क्या हो गया थोड़ी पी ली तो। पूरा मामला जोधपुर के रातानाड़ा थाना इलाके का है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 04:32 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 04:32 PM (IST)
विधायक और विधायक के पति का थाना में बहसबाजी का वीडियो वायरल, नशे में गाड़ी चलाते रिश्तेदार को छुड़ाने गए थे थाने
विधायक के प्रति भी पुलिस कर्मियों को तू से संबोधित करते दिखाई दिए

जोधपुर, जेएनएन। राजस्थान के जोधपुर में शेरगढ़ विधायक और उनके पति का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें विधायक पुलिस थाने में कह रही हैं, "बच्चे सबके पीते हैं, क्या हो गया थोड़ी पी ली तो।" पूरा मामला जोधपुर के रातानाड़ा थाना इलाके का है। मामला शेरगढ़ की विधायक मीना कंवर के करीबी रिश्तेदार के कारण सामने आया जिसे की शराब के नशे में गाड़ी चलाते पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट में चालान कर दिया था। उसी को छुड़ाने के सिलसिले में विधायक महोदय अपने पति के साथ रातानाडा थाना पहुंची जहां उनकी ओर उनके पति की पुलिस के साथ नेक झोंक हो गयी। जिसके बाद मेरे दोनों थाने में ही धरने पर जमीन पर बैठ गए।

पूरे घटनाक्रम को एक मोबाइल वीडियो द्वारा कैद किया गया जिसके बाद इससे वायरल होते देर नही लगी। विधायक और उसके पति का बर्ताव को लेकर यह वीडियो राजस्थान की राजनीति के साथ-साथ पुलिस के व्यवहार को भी दिखा रहा है। रातानाडा थाने में चालान काटने को लेकर उपजे विवाद में शेरगढ़ विधायक मीना कंवर और उसके पति उमेद सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, इसको लेकर भी विधायक को आपत्ति रही और उन्होंने वीडियो बनाने वाले को भी ऐसा करने से मना किया, जो की वीडियो में सुना जा रहा है।इस वीडियो के वायरल होने के बाद आज विधायक मीना कंवर और उसने पति उमेद सिंह ने डीसीपी ईस्ट कार्यालय में पहुंचकर पुलिसकर्मी पर बदतमीजी करने का आरोप लगाया है।

विधायक ने वायरल वीडियो को लेकर पुलिस पर आरोप लगाए हैं। उनके अनुसार एक महिला विधायक का थाने में बिठाकर रखना और उसके साथ बदतमीजी करने के पुलिस ने उनका वीडियो बनाकर वायरल किया है और उससे वह कतेई सही नहीं मानती।डीसीपी ने इस मामले में विधायक को उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

क्या है वीडियो में

पहले तो विधायक पति उम्मेद सिंह राठौड़ ने संबंधित पुलिसकर्मी से आग्रह किया कि वह उनका रिश्तेदार है। लेकिन पुलिसकर्मी नहीं माना तो विधायक और उनके पति थाने पहुंच गए। यहां दोनों पुलिसकर्मियों के सामने ही थाने की फर्श पर बैठ गए। इसके बाद भी विधायक आग्रह करती रहीं, लेकिन पुलिसकर्मी नहीं माना।

पुलिसकर्मी कानून का हवाला देते हुए गाड़ी को सीज करने की बात कहता रहा। यहां तक कि विधायक ने ​वीडियो बनाने वाले को भी चेतावनी दे दी। विधायक खुली चेतावनी देते हुए कह रही है कि आप वीडियो बना रहे हो, यह अच्छा नहीं कर रहे हैं, यह बंद कर दीजिये। विधायक के प्रति भी पुलिस कर्मियों को तू से संबोधित करते दिखाई दिए जिसमें वे विधायक को नीचे बैठा बताकर पुलिस को 'तू पर कैसे बैठा है' बोलते दिखाई दे रहै है।

chat bot
आपका साथी