Rajasthan: दौसा की युवती से अलवर में सामूहिक दुष्कर्म

Misbehavior With Girl. युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 04:18 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 04:18 PM (IST)
Rajasthan: दौसा की युवती से अलवर में सामूहिक दुष्कर्म
Rajasthan: दौसा की युवती से अलवर में सामूहिक दुष्कर्म

जयपुर, राज्य ब्यूरो। Misbehavior With Girl. राजस्थान में दौसा की युवती से अलवर में सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। युवती का आरोप है कि तीन युवक उसे बहला-फुसला कर अलवर ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इस मामले में दौसा के नांगल राजावतान थाने में तीन आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कराया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस के अनुसार, नांगल राजावतान थाना इलाके में रहने वाली एक युवती 27 मई को घर से लापता हो गई थी, जो अगले दिन अलवर पुलिस को मिली। अलवर पुलिस ने दौसा में परिजनों और पुलिस को सूचना दी। इसे वापस ले कर आए तो इसने अपने साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बारे में बताया।

पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि उसके पड़ोसी के तीन रिश्तेदार अलवर से आए हुए थे। वे उसे बहला-फुसलाकर अलवर ले गए। अलवर में आरोपितों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां ने पुलिस में अलवर के रहने वाले सोनू , मोनू और समंदर के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और अब आरोपितों की तलाश की जा रही है। 

गौरतलब है कि इससे पहले राजस्थान के चुरू जिले में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और फिर उसे बेचने का मामला सामने आया था। 19 वर्षीय युवती की शिकायत पर भानीपुरा पुलिस ने श्यामलाल, विजय, लालचन्द और दिलीप भाट के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़िता को चुरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल कराया गया है।

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, पीड़िता का परिवार आरोपित श्यामलाल के प्रभाव में था। दो साल पहले घर में अकेला पाकर उसने दुष्कर्म किया था। उसकी धमकी की वजह से पीड़िता  चुप रही। इसी साल 15 मार्च को श्यामलाल ने युवती के पिता को फोन करके उसे चुरू के संगम होटल में बुलाया। युवती का पिता उसे अपने साथ लेकर संगम होटल पहुंचा, जहां पर श्यामलाल ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और होटल के ऊपर वाले कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया।

इसी बीच, विजय मेघवाल, लालचंद, दिलीप भाट एक गाड़ी लेकर वहां पहुंचे और जबरदस्ती उसे गाड़ी में बैठाकर ले गए। इन लोगों ने युवती को बताया कि उसे डेढ़ लाख रुपये में बेचा गया है। तीनों आरोपित युवती को 14 एसएसडब्ल्यू चक गांव ले गए। वहां कई दिनो तक बंधक बनाकर मारपीट कर उससे सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। 22 मई को जब आरोपित विजय शराब के नशे में अचेत हो गया तो मौका देखकर पीड़िता  वहां से भाग निकली और चुरू पहुंचकर परिचितों को पूरा घटनाक्रम बताया।

chat bot
आपका साथी