Rajasthan: बंधक बनाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, डेढ़ लाख रुपये में बेचने का आरोप

Misbehavior With Girl. राजस्थान में बंधक बनाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 04:34 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 05:42 PM (IST)
Rajasthan: बंधक बनाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, डेढ़ लाख रुपये में बेचने का आरोप
Rajasthan: बंधक बनाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, डेढ़ लाख रुपये में बेचने का आरोप

जागरण संवाददाता, जयपुर। Misbehavior With Girl. राजस्थान के चूरू जिले में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और फिर उसे बेचने का मामला सामने आया है। चूरू जिले के भानीपुरा पुलिस थाने में इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। 19 वर्षीय युवती की शिकायत पर भानीपुरा पुलिस ने श्यामलाल, विजय, लालचंद और दिलीप भाट के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़िता का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है।

चूरू पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

युवती ने रिपोर्ट में लिखा है कि चारों लोगों ने पहले चूरू की एक होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया और फिर उसके बाद उसे डेढ़ लाख रुपये में 3 लोगों को बेच दिया गया। तीनों खरीददार युवती को हनुमानगढ़ के 14 एसएसडब्ल्यू चक गांव ले गए, जहां दो महीने तक बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया जाता रहा। पीड़िता के शारीरिक शोषण का सिलसिला दो साल पहले शुरू हो गया था। आरोप है कि पीड़िता का परिवार श्यामलाल नाम के शख्स के प्रभाव में था, जिसने दो साल पहले जब वह नाबालिग थी उसे घर में अकेला पाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। उसने पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने किसी को बताया तो वह उसके भाइयों को जान से मार देगा। इसी साल 15 मार्च को श्यामलाल ने युवती के पिता को फोन करके उसे चूरू की संगम होटल में बुलाया। युवती का पिता उसे अपने साथ लेकर संगम होटल पहुंचा, जहां पर श्यामलाल ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और होटल के ऊपर वाले कमरे में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

दुष्कर्म के बाद श्यामलाल ने धमकी देकर उसको किसी को कुछ नहीं बताने को कहा। इसी बीच, विजय मेघवाल, लालचंद, दिलीप भाट एक गाड़ी लेकर वहां पहुंचे और जबरदस्ती उसे गाड़ी में बैठाकर ले गए। इन लोगों ने युवती को बताया कि उसे डेढ़ लाख रुपये में उन्हें बेचा गया है। तीनों आरोपित युवती को 14 एसएसडब्ल्यू चक गांव ले गए। वहां तीनों आरोपित कई दिनों तक बंधक बनाकर मारपीट कर उससे सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। 22 मई को जब आरोपित विजय शराब के नशे में अचेत हो गया तो मौका देखकर पीड़िता वहां से भाग निकली। अन्य लोग भी कही गई हुए थे। युवती ने चूरू पहुंचकर अपने परिचितों को पूरा घटनाक्रम बताया और फिर शनिवार को पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। मामला दर्ज होने के बाद चूरू पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

chat bot
आपका साथी