Rajasthan: राजसमंद में अगवा कर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म और लूट

Rajasthan अगवा कर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। घटना राजस्थान के राजसमंद की है। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 09:38 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 09:38 PM (IST)
Rajasthan: राजसमंद में अगवा कर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म और लूट
राजस्थान के राजसमंद में अगवा कर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म और लूट। फाइल फोटो

उदयपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान में राजसमंद जिले में अगवा कर 14 साल की एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म और लूट का मामला सामने आया है। घटना के समय नाबालिग अपनी बुआ के घर जा रही थी। इसी दौरान दो युवकों ने उसे झांसे में लेकर बाइक पर बिठाया और जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म व लूटपाट के बाद फरार हो गए। पुलिस ने अपहरण, लूट और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों को नामजद कर लिया और उनकी तलाश शुरू कर दी है। घटना राजसमंद जिले के केलवाड़ा थाना क्षेत्र की है। घटना तीन दिन पुरानी बताई जा रही है, लेकिन पुलिस ने इसका खुलासा बुधवार को किया। बताया गया कि घटना के बाद नाबालिग दहशत में थी।

जानें, क्या है मामला

बुधवार को पीड़िता ने भाजपा महिला मोर्चा की क्षेत्रीय अध्यक्ष नर्बदा जोशी को आपबीती सुनाई, तब वह उसे थाने लेकर पहुंचे तथा मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि तीन दिन पहले 14 वर्षीय नाबालिग शाम सात बजे अपनी बुआ के घर जा रही थी। इसी दौरान बाइक से आए दो युवकों ने उसे रोका। उन्होंने नाबालिग को बताया कि वह भी उसकी बुआ के घर जा रहे हैं और नाबालिग को बुआ के घर छोड़ने के झांसे में लेकर अपने साथ बाइक पर बिठा लिया। कुछ दूरी के बाद उन्होंने रास्ता बदला तो नाबालिग ने विरोध किया। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उसका मुंह दबा दिया और वह उसे सुनसान जंगल में ले गए। जहां उसके साथ बारी-बारी से उसके साथ दोनों युवकों ने दुष्कर्म किया। बाद में युवकों ने उसका चांदी का कमरबंद, चांदी की चूडी और पायजेब के अलावा सोने का मांदलिया तथा पांच सौ रुपये नकद के अलावा उसके पास मौजूद मोबाइल भी लूट लिया। किसी तरह वह उनके चंगुल से बचकर भाग निकली और ग्रामीणों को आपबीती सुनाई। इसके बाद ग्रामीणों ने उसके चाचा और मां को बुलाया और देर रात वह उसे उसके घर ले गए। पुलिस ने नाबालिग के बयान दर्ज कराने के साथ उसका मेडिकल कराया है। उसके बयानों के आधार पर दो युवकों को नामजद कर लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया गया है। 

chat bot
आपका साथी