दुष्कर्म से आहत नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या की गुस्साए परिजनों ने आरोपित को पकड़कर पेड़ पर उल्टा लटकाया

राजस्थान में धौलपुर जिले के खटियाने का पुरा गांव में रविवार देर रात दो युवकों ने तमंचा दिखाकर 14 साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया । पेड़ पर बंधे हुए आरोपित को डंडो से मारा गया। इसके बाद उसे बसेड़ी थाना पुलिस को सौंप दिया।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 02:10 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 02:10 PM (IST)
दुष्कर्म से आहत नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या की गुस्साए परिजनों ने आरोपित को पकड़कर पेड़ पर उल्टा लटकाया
14 साल की नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान में धौलपुर जिले के खटियाने का पुरा गांव में रविवार देर रात दो युवकों ने तमंचा दिखाकर 14 साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म से आहत होकर बच्ची ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसी दौरान दुष्कर्म कर भाग रहे आरोपितों में से एक को बच्ची के परिजनों ने पकड़ लिया। परिजनों के साथ आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। लोगों ने आरोपितों के हाथ-पैर बांधकर पिटाई की और उसे पेड़ पर उल्टा लटका दिया। पेड़ पर बंधे हुए आरोपित को डंडो से मारा गया। इसके बाद उसे बसेड़ी थाना पुलिस को सौंप दिया।

इस दौरान मौके पर मौजूद किसी ने घटनाक्रम का मोबाइल से वीडियो बना लिया। यह वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। मृतक नाबालिग के परिजनों ने बंटी उर्फ मनोज और हरिकेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बंटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और हरिकेश की तलाश जारी है।

जिला पुलिस अधीक्षक केसरसिह शेखावत ने बसेड़ी पहुंचकर घटना की जांच की और पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने का भरोसा दिया। बसेड़ी पुलिस थाने में मृतक नाबालिग के पिता ने बताया कि रविवार रात 12 बजे बाद उनकी 14 साल की बेटी के कमरे से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आईं। इससे परिवार के सदस्यों की नींद खुल गई,उसके कमरे का दरवाजा खोला तो बंटी और हरिकेश तमंचा दिखाते हुए बाहर भागने लगे। कमरे में बच्ची की हालात काफी खराब थी वह रो रही थी । रोते हुए बच्ची ने बताया कि दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। इस पर परिजनों ने दौड़कर बंटी को दबोच लिया। हरिकेश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। परिजन आरोपित बंटी से घर के बाहर मारपीट कर रहे थे इसी बीच बच्ची ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र यादव ने पुलिस अधीक्षक से इस घटना की जांच रिपोर्ट मांगी है। 

chat bot
आपका साथी