Kangana Ranaut Brother Akshat Marrige: भाई अक्षत की शादी के लिए रंगोली के साथ उदयपुर पहुंचीं कंगना, ऋतु संग सागवान परिवार भी पहुंचा

Kangana Ranaut Brother Akshat Marrige कंगना रनोट अपने भाई अक्षत की शादी के सिलसिले में मंगलवार को अपनी बहन रंगोली तथा भाई की होने वाली दुल्हन के साथ उदयपुर पहुंच गईं हैं। वह यहां द लीला पैलेस होटल में ठहरी हैं।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2020 02:23 PM (IST) Updated:Tue, 10 Nov 2020 09:32 PM (IST)
Kangana Ranaut Brother Akshat Marrige: भाई अक्षत की शादी के लिए रंगोली के साथ उदयपुर पहुंचीं कंगना, ऋतु संग सागवान परिवार भी पहुंचा
कंगना रनोट के भाई अक्षत की उदयपुर में शादी। फाइल फोटो

उदयपुर, संवाद सूत्र। Kangana Ranaut brother Akshat Marrige: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट अपने भाई अक्षत की शादी के सिलसिले में मंगलवार को अपनी बहन रंगोली तथा भाई की होने वाली दुल्हन के साथ उदयपुर पहुंच गईं हैं। वह यहां द लीला पैलेस होटल में ठहरी हैं। इसी होटल में उनकी बहन रंगोली चंदेल तथा रणोत परिवार के अन्य सदस्यों को भी ठहराया गया है। जबकि एक दिन पूर्व मंगलवार को ही दुल्हन पक्ष सागवान परिवार के सदस्य उदयपुर पहुंच चुके है। कंगना ने द लीला पैलेस होटल को 10 नवंबर से 14 नवंबर तक के लिए बुक कर लिया है। बताया गया कि द लीला पैलेस होटल में बुधवार 11 नवंबर को हल्दी और संगीत का कार्यक्रम आयोजित होगा और उसके अगले दिन यानी 12 नवंबर को सुबह सवा नौ बजे भाई और अक्षत तथा ऋतु के फेरे होंगे और वह शादी के अटूट बंधन में बंध जाएंगे।

बुधवार शाम लीला पैलेस के शीश महल में रिसेप्शन का आयोजन होगा। जिसके लिए शीश महल को राजस्थानी थी के आधार पर फूलों से सजाया जाएगा। दक्षिणी भारत के विभिन्न इलाकों, कोलकाता के अलावा विदेशों से भी फूल मंगवाए गए हैं। संगीत तथा हल्दी की रस्म के दौरान राजस्थानी लोक कलाकारों अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे। बड़गांव के कलाकार पपेट शो का प्रदर्शन करेंगे, जिन्हें पहले ही हायर कर लिया गया। डिनर के बाद सभी घरवाले नौका विहार का लुत्फ उठाएंगे।

अंबानी परिवार के बेटी के प्री-वेडिंग कार्यक्रम भी यहीं हुए

जहां कंगना के भाई की शादी आयोजित हो रही है, उसी जगह देश के सबसे धनी उद्यमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की प्री वेडिंग का कार्यक्रम भी आयोजित हुआ था। द लीला पैलेस को साल 2019 में न्यूयॉर्क ट्रैवल मैगजीन द्वारा विश्व का सर्वश्रेष्ठ होटल चुना गया था।

कंगना ने गत दिनों ट्वीट कर बताया कि वह इन दिनों अपने छोटे भाई की तैयारी में लगी हुई हैं। डेस्टिनेशन वेडिंग उदयपुर में करने जा रही है। डिनर के दौरान वोट राइड के भी इंतजाम है। साथ ही, अपने भाई के साथ की बचपन की तस्वीरें भी शेयर करते हुए खुशी जाहिर की है। दरअसल, हिमाचल प्रदेश की रहने वाली कंगना के परिवार का उदयपुर से करीबी रिश्ता है। शहर से लगभग चालीस किलोमीटर दूर जगत गांव में मां अंबिका का प्राचीन मंदिर है। मां अंबिका रनोट परिवार की कुलदेवी हैं। पिछले साल अक्टूबर में कंगना उदयपुर आई थीं और यहां से ज्योत ले जाकर अपने पैतृक गांव धबोई में कुलदेवी के मंदिर का निर्माण कराया था। परिवार के मुताबिक, डेढ़ सौ साल पहले कंगना के पूर्वज राजस्थान से हिमाचल प्रदेश चले गए थे।

chat bot
आपका साथी