राजस्थान के धौलपुर में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, खेत में माता-पिता के साथ पेड़ के नीचे खेल रही थी

मौका पाकर एक व्यक्ति बच्ची को उठा ले गया। वहां बनी झोंपड़ी में ले जाकर दुष्कर्म किया। बच्ची चिल्लाई तो आरोपित ने उसका मुंह बंद कर दियाजिससे माता-पिता तक उसकी आवाज सुनाई नहीं दी । काफी देर बात जब बच्ची नजर आई तो माता-पिता उसकी तलाश में जुटे ।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 05:56 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 05:56 PM (IST)
राजस्थान के धौलपुर में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, खेत में माता-पिता के साथ पेड़ के नीचे खेल रही थी
पुलिस थाना अधिकारी रणधीर सिंह ने बताया कि बच्ची के माता-पिता की रिपोर्ट पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

जागरणा संवाददाता, जयपुर : राजस्थान के धौलपुर में आठ साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची के माता-पिता जिला मुख्यालय से कुछ  दूर एक खेत में मजदूरी कर रहे थे । बच्ची भी उन्ही के साथ ही और कुछ दूर एक पेड़ के नीचे खेल रही थी। मौका पाकर एक व्यक्ति बच्ची को उठा ले गया । खेत में बनी झोंपड़ी में ले जाकर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया । बच्ची चिल्लाई तो आरोपित ने उसका मुंह बंद कर दिया,जिससे माता-पिता तक उसकी आवाज सुनाई नहीं दी ।

काफी देर बात जब बच्ची नजर आई तो माता-पिता उसकी तलाश में जुटे । बच्ची को तलाशते हुए माता-पिता खेत में बनी झोंपड़ी में पहुंचे तो वह वहां बदहवास हालत में पड़ी थी। आरोपित भी वहीं था । माता-पिता और खेत पर काम कर रहे अन्य लोगों ने आरोपित को पकड़ लिया । पहले तो उसकी जमकर पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया । पुलिस ने आरोपित जनक को पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया है। पुलिस थाना अधिकारी रणधीर सिंह ने बताया कि बच्ची के माता-पिता की रिपोर्ट पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया । बुधवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा ।

chat bot
आपका साथी