Rajasthan: जोधपुर में पति ने चाकू से पत्नी की गर्दन काटी, गिरफ्तार

Rajasthan जोधपुर संभाग के पाली जिले के कोतवाली थाने के बजरंग बाड़ी क्षेत्र में बुधवार सुबह खाना बना रही पत्नी की शराबी पति ने कहासुनी के बाद चाकू से गर्दन काट दी। महिला के चीखने पर शराबी पति मौके से भाग गया।

Sachin Kumar MishraWed, 21 Jul 2021 06:29 PM (IST)
जोधपुर में पति ने चाकू से पत्नी की गर्दन काटी, गिरफ्तार। फाइल फोटो

जोधपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान में जोधपुर संभाग के पाली जिले के कोतवाली थाने के बजरंग बाड़ी क्षेत्र में बुधवार सुबह खाना बना रही पत्नी की शराबी पति ने कहासुनी के बाद चाकू से गर्दन काट दी। महिला के चीखने पर शराबी पति मौके से भाग गया। लहूलूहान हालत में चीखी मां को देख बेटा उसे लेकर अस्पताल की पहुंचा, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। वही, आरोपित को पुलिस ने नाकाबंदी कर पकड़ लिया। पाली एसपी कालूराम रावत ने बताया कि बजरंगबाड़ी निवासी 45 वर्षीय ताराचांद ओड ने बुधवार सुबह खाना बना रही 38 वर्षीय पत्नी ऊषा ओड से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आवेश में आकर उसने पत्नी ऊषा ओड की चाकू से गला काट हत्या कर दी और फरार हो गया।

सूचना मिलने पर नाकाबंदी कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया । वारदात के पीछे घरेलू विवाद बताया जा रहा हैं। मृतका के बेटे सूरज ने पुलिस को बताया कि वह कमरे में सो रहा था, तभी सुबह करीब पौने छह बजे मां की चीख सुनकर उठा। देखा तो पापा चाकू से मां की गर्दन काट रहे थे। वह उनकी तरफ दौड़ा तो वे भाग गए। मां को तुरंत अस्पताल ले गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। विवाद का कारण आर्थिक मंदी सामने आया है। पता चला है कि आरोपित कोई काम नहीं करता था और शराब पीकर रोज परिवार वालों से झगड़ा करता था। वह अपनी पत्नी पर शक भी करता था। इधर, पता चला है कि महिला सुबह ही अपने सास-ससुर के यहां से आई थी। सुबह परिवार के लोगो के लिए रोटी बनाते समय ताराचंद की किसी बात पर अपनी पत्नी से कहासुनी हुई। इसके बाद उसने अपनी पत्नी का चाकू से गला काट दिया। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

यूको बैंक के शटर तोड़ने का प्रयास

जोधपुर के निकट बेलवा खत्रिया ग्राम पंचायत स्थित स्थित यूको बैंक की शाखा में बीती रात अज्ञात चोर आए।उन्होंने बैंक के आगे लगे हुए शटर के ताले तोड़ दिया। इसके बाद शटर के अंदर बने चैनल गेट को तोड़ने का प्रयास किया। मगर चैनल गेट मजबूत होने के कारण चोर उसे तोड़ नहीं पाए। इसके बाद वे वहां से भाग गए। सरपंच हाथी सिंह इंदा सहित प्रत्यशदर्शियों ने बताया कि बेलवा खत्रिया ग्राम पचांयत बैंक का बुधवार को अवकाश होने के कारण कर्मचारी तो आए नहीं मगर पड़ोसी आए तो ताले टूटे देखकर पुलिस व बैंक कर्मचारियों को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची व सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों का पता लगाने में जुटी हुई है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.