Rajasthan: महीनों बाद घर लौटे पति को टोका तो क्रिकेट के बैट से पत्नी का सिर फोड़ ले ली जान

Rajasthan तीन महीने बाद घर लौटे युवक को उसकी पत्नी का टोकना नागवार गुजरा और गुस्से में आकर उसने क्रिकेट के बैट से पत्नी के सिर पर हमला कर दिया है। ताबड़तोड़ हमले में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 06:59 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 06:59 PM (IST)
Rajasthan: महीनों बाद घर लौटे पति को टोका तो क्रिकेट के बैट से पत्नी का सिर फोड़ ले ली जान
महीनों बाद घर लौटे पति को टोका तो पत्नी का सिर फोड़ ले ली जान। फाइल फोटो

उदयपुर, संवाद सूत्र। Rajasthan: राजस्थान में उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र के गुंदाली पंचायत के मालियों की भागल गांव में गुरुवार दोपहर एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। तीन महीने बाद घर लौटे युवक को उसकी पत्नी का टोकना नागवार गुजरा और गुस्से में आकर उसने क्रिकेट के बैट से पत्नी के सिर पर हमला कर दिया है। ताबड़तोड़ हमले में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई है। इस दौरान बच्चों ने अपनी मां को बचाना चाहा तो उसने बच्चों को भी नहीं बख्शा और मारपीट के बाद फरार हो गया है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही सूचना पर सायरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा हमलावर पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

मालियों की भागल गांव का रूपलाल गमेती गुरुवार को लगभग तीन महीने बाद अपने घर लौटा था। इस बीच, उसकी पत्नी भूरकी तथा उसके तीन बच्चे गांव में रह रहे थे। भूरकी ने अपने पति रूपलाल को कई महीनों तक लापता रहने को लेकर टोकाटाकी की तो उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया। इसी दौरान रूपलाल आक्रोशित हो गया और घर में रखे क्रिकेट के बैट को उठाकर पत्नी भूरकी के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। सिर फटने से भूरकी निढ़ाल होकर गिर पड़ी तथा अत्यधिक रक्तस्राव होने से उसकी मौके पर मौत हो गई। इस दौरान भूरकी के तीनों बेटों ने भी बीच-बचाव किया, लेकिन रूपलाल ने उन पर भी हमला कर दिया था। पत्नी के मरने पर वह घटनास्थल से भाग निकला। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़कर आए तब तक भूरकी की जान चली गई थी। उन्होंने सायरा थाना पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल के गोगुंदा थाना क्षेत्र का होने पर गोगुंदा पुलिस को बुलाया गया। पुलिस का कहना है कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपfl रूपलाल की तलाश जारी है। मृतका के बच्चों के बयान दर्ज किए गए हैं। पोस्टमार्टम के लिए शव गोगुंदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। 

chat bot
आपका साथी