जयपुर में दिनदहाड़े हिस्ट्रीशीटर की हत्या, स्‍कूटी सवार बदमाशों ने चाय की दुकान के बाहर खड़े अजय यादव को गोली मारी

राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर अजय यादव की हत्या कर दी । दो स्कूटी पर सवाल होकए आए बदमाशों ने चाय की दुकान के बाहर खड़े यादव को दो गोली मारी । इसके बाद बदमाशों ने पत्थर से उसका सिर कुचल दिया ।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 07:15 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:15 PM (IST)
जयपुर में दिनदहाड़े हिस्ट्रीशीटर की हत्या, स्‍कूटी सवार बदमाशों ने चाय की दुकान के बाहर खड़े अजय यादव को गोली मारी
दिनदहाड़े बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर अजय यादव की हत्या कर दी

जागरण संवाददाता,जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर अजय यादव की हत्या कर दी । दो स्कूटी पर सवाल होकए आए बदमाशों ने चाय की दुकान के बाहर खड़े यादव को दो गोली मारी । गोली लगने से वह नीचे गिर गया । इसके बाद बदमाशों ने पास में पड़े पत्थर से उसका सिर कुचल दिया । वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए । अचानक हुई इस घटना से आसपास दहशत फैल गई । कुछ देर बाद एंबुलेंस में यादव को एसएमएस अस्पताल ले जाया गया,जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजय पाल लांबा सहित कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे ।

उन्होंने बताया कि पूरे जयपुर में ए श्रेणी की हथियारबंद नाकेबंदी कराई गई है।जयपुर के सदर पुलिस थाने के हिस्ट्रीशीटर यादव के खिलाफ 9 मुकदमें पहले से दर्ज थे । उसकी हत्या गैंगवार के कारण होने की आशंका जताई जा रही है । पुलिस के अनुसार यादव अपने साथी सौरभ के साथ स्कार्पियो गाड़ी लेकर बनीपार्क इलाके में चाय की एक दुकान के बाहर खड़ा था। तभी दो स्कूटी उसके पास में आकर रूकी । इन पर छह बदमाश सवार थे ।बदमाशों ने पहले यादव की गाड़ी पर फायर किया । यादव वहां से भागने लगा तो बदमाशों ने उसका पीछा करते हुए बदमाशों ने उस पर फायरिंग की । गोली लगने से अजय गिर पड़ा ।

इस दौरान दो गोली यादव को लगी और बदमाशों की पिस्टल लॉक हो गई । तब बदमाशों ने उसे पकड़कर घसीटा और फिर जमीन पर ले जाकर पटक दिया । बदमाशों ने यादव का सिर भारी पत्थर से कुचल दिया । घटना के दौरान कुल 5 राउंड फायर किए गए । पुलिस ने यादव के साथ सौरभ और घटना के समय मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों से बदमाशों के हुलिए के बारे में पूछताछ की है ।सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि यादव ने साल,2015 में गगन पंडित पर जानलेवा हमला करवाया था।

chat bot
आपका साथी