कटरीना और विक्‍की की शादी में अपनायी जाएगी जीरो मोबाइल पालिसी, नाम नहीं कोड से पहचाने जाएंगे मेहमान

Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding News कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के अलग-अलग कार्यक्रम 7 से 9 दिसम्बर के बीच होंगे। इसके लिए खास इंतजाम किए जा रहे हैं। शादी को गोपनीय रखने के लिए जीरो मोबाइल पॉलिसी अपनायी जाएगी।

Babita KashyapMon, 06 Dec 2021 02:07 PM (IST)
फिल्म अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के कार्यक्रम 7 से 9 दिसम्बर के बीच होंगे।

जयपुर, जागरण संवाददाता। फिल्म अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का दिन जैसे-जैसे निकट आता जा रहा है। वैसे-वैसे प्रशंसकों का उत्साह बढ़ता जा रहा है। राजस्थान में सवाईमाधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में होने वाली कटरीना और विक्की की शादी कितनी हाईप्रोफाइल होगी इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यहां आने वाले प्रत्येक मेहमान को जीरो मोबाइल पॉलिसी अपनानी होगी अर्थात शादी के दौरान कोई भी मेहमान मोबाइल फोन अंदर नहीं ले जा सकेगा।

नाम की जगह अलग-अलग कोड से पहचाना जाएगा

शादी की तस्वीर लीक नहीं हो इस बात का ध्यान रखा जा रहा है। मेहमानों से नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट (गैर प्रकटीकरण समझौता ) पर हस्ताक्षर कराए जाएंगे, जिसमें लिखा होगा कि वह शादी समारोह में शामिल होने के दौरान कोई वीडियो अथवा फोटो इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट नहीं करेंगे । मेहमानों को उनके नाम की जगह अलग-अलग कोड से पहचाना जाएगा । यह कोड कटरीना और विक्की के नाम से होंगे। शादी के अलग-अलग कार्यक्रम 7 से 9 दिसम्बर के बीच होंगे। बताया जा रहा है कि शादी में कुल 50 मेहमान शामिल होंगे। मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला प्रारम्भ हो गया । सोमवार को कुछ लोग मुंबई से फ्लाइट से जयपुर आए और फिर यहां से सड़क मार्ग से सवाई माधोपुर पहुंचे। मंगलवार तक सभी मेहमानों के आने की उम्मीद है। कैट्रीना के हाथों में लगाने के लिए पाली जिले के सोजत की मेंहदी फोर्ट में पहुंच गई है।

मेहमानों को टाइगर रिजर्व की सफारी कराई जाएगी

शादी में शामिल होने के लिए आने वाले मेहमानों को रणथंभौर टाइगर रिजर्व में सफारी कराई जाएगी। इसके लिए इवेंट कम्पनी ने रिजर्व में सफारी कराने वाले गाड़ी चालकों को पेशगी दे दी है। मेहमानों को दो दिन तक अलग-अलग पारी में रिजर्व में सफारी कराने की योजना है। मेहमानों के लिए झुमर बावड़ी में चाय-नाश्ते का प्रबंध किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि पहले झुमर बावड़ी में राज्य पर्यटन विकास निगम का रेस्टोरेंट संचालित होता था, जिसे बंद कर दिया गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.