Rajasthan: गोविंद सिंह डोटासरा बोले, राजस्थान के 25 सांसदों में से किसी की हिम्मत नहीं कि मोदी को सीधा सुझाव दें

Rajasthan राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बृहस्पतिवार को कहा है कि राजस्थान से भाजपा के 25 सांसद हैं इनमें से किसी की भी हिम्मत नहीं है कि मोदी को सीधा सुझाव दे सके।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 05:20 PM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 05:20 PM (IST)
Rajasthan: गोविंद सिंह डोटासरा बोले, राजस्थान के 25 सांसदों में से किसी की हिम्मत नहीं कि मोदी को सीधा सुझाव दें
डोटासरा बोले, राजस्थान के 25 सांसदों में से किसी की हिम्मत नहीं कि मोदी को सीधा सुझाव दे। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि केंद्र में बैठे भाजपा के बड़े-बड़े नेता घुटन महसूस कर रहे हैं। इस घुटन का लावा कब फूट जाए, कब ज्वालामुखी बन जाए किसी को पता नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने ही लोगों की सुनवाई नहीं कर रहे हैं। राज्य से भाजपा के 25 सांसद हैं, इनमें से किसी की भी हिम्मत नहीं है कि मोदी को सीधा सुझाव दे सके। केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने एक सुझाव दे दिया तो दूसरे दिन माफी मांगनी पड़ी। इससे बड़ा हिटलरशाही का उदाहरण और लोकतंत्र का अपमान नहीं हो सकता। बृहस्पतिवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए डोटासरा ने कहा कि केंद्र में ऐसे नेता काबिज हो गए, जो वर्षाें से बनाई गई संस्थाओं, छवि और भाईचारे को नष्ट करने में तुले हुए हैं।

डोटासरा ने कहा कि केंद्र सरकार ने देश को अपने हाल पर छोड़ दिया। हर व्यक्ति अपने भविष्य को लेकर आशंकित है। लोग इस चिंता में हैं कि वैक्सीन मिलेगी ही नहीं। केंद्र सरकार ने कोरोना त्रासदी में किसी की मदद नहीं की। उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए पैसे देकर भी वैक्सीन का काम राज्य नहीं कर पा रहे हैं। भाजपा पर निशाना साधते हुए डोटासरा ने कहा कि पीएम मोदी सोशल मीडिया से ही सत्ता में आए और अब इस कोशिश में जुटे हैं कि सोशल मीडिया को कैसे काबू में किया जाए।

महंगाई के खिलाफ अभियान चलाएगी कांग्रेस

डोटासरा ने कहा कि आज पेट्रोल का रेट 100 रुपये प्रति लीटर और इससे ज्यादा हो गया। यूपीए सरकार के दौरान 140 डॉलर प्रति बैरल कच्चा तेल था। उस समय 60 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल की दर थी। वर्तमान में क्रूड 50 डॉलर पहुंच गया और पेट्रोल 100 रुपये से ज्यादा हो गया। उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस सोशल मीडिया पर केंद्र सरकार के अभियान चलाएगी।  

chat bot
आपका साथी