फ्रेंडशिप के लिए मना करने पर स्कूली छात्र ने लंच के समय ब्लेड से ताबड़तोड़ वार कर छात्रा का काटा गला

जोधपुर संभाग के निकटतम जिले पाली में फ्रेंडशिप के लिए मना करने पर एक सिरफिरे युवक ने अपने सहपाठी का ब्लेड से ताबड़तोड़ वार कर गला काट दिया ।गंभीर हालत में युवती को पाली जिले के बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 08:33 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 08:33 PM (IST)
फ्रेंडशिप के लिए मना करने पर स्कूली छात्र ने लंच के समय ब्लेड से ताबड़तोड़ वार कर छात्रा का काटा गला
पीड़ित छात्रा जिसे घायल अवस्था मे अस्पताल लाया गया।

जोधपुर, संवाद सूत्र। जोधपुर संभाग के निकटतम जिले पाली में फ्रेंडशिप के लिए मना करने पर एक सिरफिरे युवक ने अपने सहपाठी का ब्लेड से ताबड़तोड़ वार कर गला काट दिया ।गंभीर हालत में युवती को पाली जिले के बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मारवाड़ जंक्शन थाना क्षेत्र बिठौड़ा कला गांव की है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इधर घटना के बाद सिरफिरा छात्र एक बारगी मौके से फरार हो गया, लेकिन युवती के बारे में पता करने के लिए पुनः अस्तपाल पहुँचा। पहचान होने पर वह मौके से फिर भाग छुटा।

पाली जिले की स्थानीय पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मारवाड़ जंक्शन के बिठोला कलां गांव के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में लांच ब्रेक के समय 11वीं की छात्रा अपनी क्लास में ही थी। इस दौरान 12वीं में पढ़ने वाला सोहनलाल वहां आया। उसने अचानक ब्लेड से यशोदा का गला काट दिया और भाग गया। प्रारंभिक जानकारी में यह सामने आया है कि लड़का पिछले 4 दिनों से लड़की पर दोस्ती करने का दबाव बना रहा था और लगातार लड़की के द्वारा इग्नोर किए जाने पर उसने इस हरकत को अंजाम दिया।

सिरफिरे छात्र ने ताबड़तोड़ वार कर छात्रा को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। जानकारी मिलने पर स्कूल स्टाफ, ग्रामीणों की मदद से उसे मारवाड़ जंक्शन अस्पताल लेकर आये, जहा से उसे पाली रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पाली पुलिस के द्वारा युवक की तलाश की जा रही है। हालांकि घटना के बाद आरोपी लड़की की स्थिति को पता करना है अस्पताल भी पहुंचा था लेकिन लोग कुछ समझ पाते उससे पहले वह भाग गया।

chat bot
आपका साथी