Road Accident In Hanumangarh: कार और ट्राले की टक्कर में चार युवकों की मौत

Road Accident In Hanumangarh हनुमानगढ़ जिले में रविवार सुबह हुई एक सड़क दुर्घटना में चार युवकों की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि आसपास के ग्रामीण आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 02:50 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 02:50 PM (IST)
Road Accident In Hanumangarh: कार और ट्राले की टक्कर में चार युवकों की मौत
हनुमानगढ़ में सड़क दुर्घटना में चार युवकों की मौत। फाइल फोटो

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में रविवार सुबह हुई एक सड़क दुर्घटना में चार युवकों की मौत हो गई। चारों युवक कार चलाना सीख रहे थे। यह युवक सुबह करीब छह बजे अपने घर से निकल कर हनुमानगढ़-जयपुर हाइवे पर कार चला रहे थे कि अचानक सामने से आए ट्राले ने टक्कर मार दी। चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में तीन सगे भाई और चौथा उनके साथ पढ़ने वाला युवक था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को स्थानीय सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। ट्राला चालक टक्कर के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्राला जब्त कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, मृतकों में नीरज, हेमंत, रुद्राक्ष और रजत शामिल हैं। चारों युवक 12वीं कक्षा में पढ़ते हैं। पुलिस के अनुसार, हनुमानगढ़-जयपुर हाइवे पर नहर के पास ट्राला से कार की टक्कर हुई है। टक्कर इतनी तेज थी कि आसपास के ग्रामीण आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। चारों युवक क्षतिग्रस्त हुई कार में फंस गए। पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से कार को काटकर चारों युवकों के शवों को बाहर निकाला। हाइवे के बीच में हुई इस दुर्घटना के काारण कुछ देर के लिए यातायात जाम हो गया। पुलिसकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद यातायात का व्यवस्थित संचालन शुरू कराया।

सीकर में कार पुलिया से नीचे गिरी, पांच की मौत

राजस्थान में सीकर जिले के रींगस में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या -52 पर एक कार पुलिया से नीचे गिर गई। इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। शवों को रींगस के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है। रविवार सुबह इनका पोस्टमार्टम होगा। पुलिस के अनुसार, हादसा शनिवार देर शाम रींगस में राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनी पुलिया के पास हुआ। सीकर से जयपुर जा रही कार अचानक पुलिया से नीचे गिर गई। कार के अचानक गिरने से हुई तेज आवाज को सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

कार के पीछे चल रहे अन्य वाहन चालक भी रुके। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने लोगों की मदद से कार में सवार पांच लोगों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। इसके बाद इन्हें एंबुलेंस से अस्पताल में पहुंचाया गया। पुलिस का मानना है कि या तो चालक तेज गति के कारण अपना नियंत्रण खो बैठा या फिर उसे नींद की झपकी आ गई। मृतकों में दो की पहचान प्रभाती और हरिराम के रूप में हुई। शेष तीन की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मृतकों के प्रति संवेदना जताई है। 

chat bot
आपका साथी