Road Accident In Jaipur: सड़क हादसे में चार युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

Road Accident In Jaipur जयपुर-दिल्ली एक्सप्रेस हाइवे पर घटवाड़ा पुलिया पर हादसा हुआ। दो ट्रेलर की आमने-सामने की टक्कर में कार बीच में फंस गई। कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई। कार में सवार पांच में से चार युवकों की मौत हो गई।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 09:17 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 09:17 PM (IST)
Road Accident In Jaipur: सड़क हादसे में चार युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर
जयपुर में सड़क हादसे में चार युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के सीकर से फास्टैग के ठेके के लिए बिहार जा रहे चार युवकों की जयपुर में सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा सोमवार सुबह करीब पांच बजे जयपुर-दिल्ली एक्सप्रेस हाइवे पर घटवाड़ा पुलिया पर हुआ। दो ट्रेलर की आमने-सामने की टक्कर में कार बीच में फंस गई। कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई। कार में सवार पांच में से चार युवकों की मौत हो गई। सभी मृतक सीकर जिले के रानौली के रहने वाले थे।गंभीर रूप से घायल एक युवक का इलाज चल रहा है। दोनों ट्रेलर के चाक हादसे के बाद फरार हो गए। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिए। पुलिस के अनुसार, मृतकों में मोहनलाल, सुभाष कुमार हंसराज, नरेंद्र सिंह की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल संदीप का इलाज चल रहा है। चारों युवक सीकर जिले के पलसाना में टोल नाके पर वाहनों के फास्टैग लगाने का काम करते हैं।

हाल ही में उन्हें बिहार और उत्तराखंड में भी टोल नाकों पर फास्टैग लगाने का ठेका मिला है। बिहार में भी यही काम करना चाहते थे। इसके लिए सोमवार को बिहार जा रहे थे। रास्ते में हादसा होने से चार युवकों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, जयपुर-दिल्ली हाइवे पर एक ट्रेलर गेहूं लेकर जयपुर से दिल्ली की जरफ जा रहा था। घटवाड़ा पुलिया के पास अनियंत्रित होकर ट्रेलर डिवाइडर से कूदकर दूसरी तरह चला गया। इससे दिल्ली से जयपुर आ रहे टाइल्स से भरे दूसरे ट्रेलर से उसकी टक्कर हो गई। इस दौरान सीकर की ओर से आ रही कार ओवरटेक करते समय दोनों ट्रेलर के बीच फंस गई। कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। तीनों वाहनों की टक्कर पर काफी तेज धमाके की आवाज सुनाई दी। पांचों युवक कार में बुरी तरह से फंस गए थे, जिन्हें काफी बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला जा सका। चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी