Rajasthan Accident: राजस्थान में चूरू जिले के तारानगर क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से चार की मौत

रात करीब 1230 बजे बाइक और ट्रक में आने सामने की टक्कर हो गई। हादसे के वक्त बाइक पर सुरेश कुमार मांगीलाल संजय और विक्रम सवार थे। चारों ढाणी पट्टा सात्यु के रहने वाले थे और अपने गांव जा रहे थे। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 01:51 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 01:51 PM (IST)
Rajasthan Accident: राजस्थान में चूरू जिले के तारानगर क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से चार की मौत
चूरू जिले में रात ट्रक की टक्कर से बाइक सवार चार लोगों की मौत हो गई।

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान में चूरू जिले के तारानगर क्षेत्र में सोमवार रात करीब 12:30 बजे ट्रक की टक्कर से बाइक सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। चारों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया, जिनका मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम कर किया गया। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिये। ट्रक ड्राइवर फरार हो गया है।

पुलिस के अनुसार रात करीब 12:30 बजे तारानगर के सरदारशहर रोड पर बाइक और ट्रक में आने सामने की टक्कर हो गई। हादसे के वक्त बाइक पर सुरेश कुमार, मांगीलाल, संजय और विक्रम सवार थे। चारों ढाणी पट्टा सात्यु के रहने वाले थे और अपने गांव जा रहे थे। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक तारानगर से सरदारशहर की तरफ जा रहा था। जिसमें चारा भरा था।

वहीं, बाइक सवार चारों लोग सरदार शहर से गांव जा रहे थे। मंगलवार सुबह चारों लोगों की मौत की सूचना मिलते ही गांवमें मातम पसर गया। पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी है। 

डूंगरपुर उपद्रव मामले की जांच अब सीआईडी सीबी करेगी

उदयपुर शिक्षक भर्ती को लेकर हुए उपद्रव की जांच अब सीआईडी सीबी करेगी। गृह सचिव एनएल मीणा की जांच रिपोर्ट के बाद आदेश जारी किए गए हैं। बताया गया कि डूंगरपुर जिले के कांकरी डूंगरी से शुरू आंदोलन के उपद्रव में तब्दील होने तथा हाईवे पर आगजनी, लूटपाट और तोड़फोड़ मामले की जांच अब सीआईडी सीबी करेगी।

उप महानिरीक्षक गौरव श्रीवास्तव ने डूंगरपुर तथा उदयपुर में हाईवे पर हुए उपद्रव की जांच तथा समीक्षा के लिए विशेष दल का गठन किया है। जिसमें सीआईडी सीबी जयपुर के पुलिस अधीक्षक सुनील विश्नाेई, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीआईडी सीबी सेल उदयपुर के महावीर सिंह राणावत, उप अधीक्षक पुलिस बाबूलाल विश्नाेई, पुलिस निरीक्षक सीआईडी सीबी उदयपुर बिंदिया मारु को शामिल किया गया है।

सोमवार को पुलिस द्वारा की गई जांच की पत्रावलियां डूंगरपुर तथा उदयपुर जिला पुलिस से ले ली गई हैं और उसकी समीक्षा का काम शुरू कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी