Road Accident In Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर में अनियंत्रित कार खाई में गिरी, चार लोगों की मौत

Rajasthan तेज अनियंत्रित कार एक खाई में जा गिरी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य तीन घायलों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। बिच्छीवाड़ा थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि हादसा नेशनल हाइवे 48 पर आरा मोड पर हुआ।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 09:03 PM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 09:03 PM (IST)
Road Accident In Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर में अनियंत्रित कार खाई में गिरी, चार लोगों की मौत
राजस्थान के डूंगरपुर में अनियंत्रित कार खाई में गिरी, चार लोगों की मौत। फाइल फोटो

उदयपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान में डूंगरपुर जिले के बिच्छीवाड़ा थाना क्षेत्र के आरा मोड पर गुरुवार शाम तेज अनियंत्रित कार एक खाई में जा गिरी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य तीन घायलों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। बिच्छीवाड़ा थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि हादसा नेशनल हाइवे 48 पर आरा मोड पर हुआ। उदयपुर से अहमदाबाद जाते समय यहां कार अनियंत्रित हो गई और पलटते हुए सड़क किनारे 15 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार चालक सहित चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में मारे गए लोगों में दयपुर के हिरणमगरी सेक्टर तीन निवासी सुंदरलाल जैन, लकड़वास निवासी मानाजी पुत्र दौलाजी, सवाजी और देवाजी डांगी शामिल हैं। जबकि घायलों में नारायण लाल, ललित तथा भंवरी देवी शामिल है। जिनका उपचार डूंगरपुर के मेडिकल कॉलेज के अधीन जिला अस्पताल में जारी है।

पुलिस के अनुसार, बारिश के चलते तेज रफ्तार कार पर चालक नियंत्रण नहीं रख पाया। इसके चलते कार ने दो बार पलटी खाई और बाद में खाई में जा गिरी। राहगीरों के जरिए पुलिस को घटना का पता चला और पुलिस ने कार में सवार सभी सातों लोगों को बाहर निकला, जिनमें से तीन की मौके पर मौत हो चुकी थी, जबकि एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ा। गौरतलब है कि इससे पहले गत दिनों भीलवाड़ा जिले के हनुमाननगर थाना क्षेत्र के कुराड़िया टोल नाके के समीप एक बेकाबू ट्रेलर ने बारातियों के काफिला को रौंद दिया था। हादसे में चार बारातियों की मौत हो गई, जबकि अन्य एक दर्जन बाराती घायल हैं। इनमें से चार बारातियों की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया गया कि भीलवाड़ा में कुराडिया हाइवे टोल के पास एक बेकाबू ट्रेलर बारातियों के काफिले को रौंदता चला गया। हादसे में चार बारातियों की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में एक दर्जन अन्य बाराती घायल हो गए, जिसमें चार की हालत गंभीर थी। हादसे की जानकारी मिलने पर जहाजपुर के उपखंड अधिकारी दामोदर सिंह, जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा, जहाजपुर के पुलिस उप अधीक्षक महावीर शर्मा व हनुमान नगर थाना प्रभारी मोहम्मद इमरान मौके पर पहुंचे।

chat bot
आपका साथी