Rajasthan: उदयपुर में कार की चपेट में आने से चार लोगों की मौत

Rajasthan कार की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। हादसा राजस्थान के उदयपुर में हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इससे पहले भी प्रदेश में सड़क हादसों में कई लोगों की मौत हो चुकी है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 01:46 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 01:46 PM (IST)
Rajasthan: उदयपुर में कार की चपेट में आने से चार लोगों की मौत
उदयपुर में कार की चपेट में आने से चार लोगों की मौत

उदयपुर, संवाद सूत्र। Rajasthan: जिले के भींडर क्षेत्र में आधी रात को बेकाबू कार ने चार लोगों की जान ले ली। हादसे में घायल अन्य चार लोगों में तीन की हालत भी गंभीर बनी हुई है। उनका उपचार उदयपुर के एमबी अस्पताल में जारी है। पुलिस ने कार को जब्त कर उसमें सवार चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया, जो शराब के नशे में धुत्त थे। घटना रविवार देर रात की है। उस समय भींडर क्षेत्र के बोरतलाई गांव के मांगीलाल मेघवाल के खेत में ट्यूबवेल खुदाई का काम जारी था, जिसे देखने के लिए गांव के लोग भी जुटे हुए थे। इसी दौरान बेकाबू कार सड़क से खेत में घुस गई और वहां में बैठे लोगों को रौंदते हुए निकल गई। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य चार घायल हो गए। रात में ही हादसे की खबर गांव में आग की तरह फैल गई और कुछ ही मिनटों में मौके पर भीड़ जमा हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही भींडर थाना पुलिस मौके पर आई। पुलिस ने सबसे पहले घायलों को उदयपुर के एमबी अस्पताल के लिए रवाना किया तथा शवों को भींडर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। इसके बार कार की तलाशी शुरू की गई, जो नाकाबंदी के दौरान घटनास्थ्ल से कुछ किलोमीटर की दूरी पर बरामद हो गई। उसमें चार युवक सवार थे, जो नशे में धुत्त थे। बताया गया कि कार का चालक घटना के बाद फरार हो गया था। गंभीर हादसे की सूचना पर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव पचार भी मौके पर पहुंचे। थानाधिकारी यशवंत सोलंकी ने बताया कि हादसे में बोरतलाई मोड निवासी नरेन्द्र सिंह पुत्र भंवर सिंह राजपूत, चंगेड़ी (फतहनगर) निवासी भगवती लाल पुत्र लच्छीराम जटिया, चकतिया (मंगलवाड़) निवासी पुरण अहीर पुत्र लच्छीराम अहीर और सोम (फलासिया) निवासी महेंद्र पुत्र थावरा मीणा की मौत हो गई। जबकि गंभीर घायलों में नांदोली (ढूंढिया) निवासी कैलाश पुत्र लखमा रावत, बोरतलाई निवासी शिवलाल पुत्र मांगीलाल मेघवाल, देऊबाई पत्नी मांगीलाल मेघवाल शामिल है, जबकि घायल कालू पुत्र मोहनलाल मेघवाल की स्थिति ठीक है। जिसे उदयपुर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।  

chat bot
आपका साथी