Rajasthan: बाड़मेर में ट्रक और बोलेरो की टक्कर में चार की मौत, पांच की हालत गंभीर

Rajasthan बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के भूका भगत सिंह गांव के पास एक ट्रक और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत हो गई। दोनों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो का अगला हिस्सा पूरी तरीके से चकनाचूर हो गया।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:17 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 06:17 PM (IST)
Rajasthan: बाड़मेर में ट्रक और बोलेरो की टक्कर में चार की मौत, पांच की हालत गंभीर
बाड़मेर में ट्रक और बोलेरो की टक्कर में चार की मौत। फोटो जागरण

जोधपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के भूका भगत सिंह गांव के पास एक ट्रक और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत हो गई। दोनों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो का अगला हिस्सा पूरी तरीके से चकनाचूर हो गया। हादसे में बोलेरो में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। वहीं, मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, सभी गुजरात की डीसा निवासी बताए गए हैं, जो कि यहां बाड़मेर में जसोल में माता के दर्शनों के लिए आए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बाड़मेर जिले में सिणधरी थाना क्षेत्र स्थित मेगा हाइवे पर सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से पांच अन्य घायलों को सिणधरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार जारी है। पुलिस के अनुसार, ये सभी लोग एक ही परिवार के हैं और गुजरात के डीसा के रहने वाले हैं। ये सभी लोग जसोल में माता रानी भटियाणी मंदिर के दर्शन कर वापस गुजरात डीसा लौट रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने इनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। दुर्घटना में गोमती, चेना भाई, भावना और काना भाई की मौत हो गई। हादसे के बाद हाइवे पर जाम की स्थिति बन गई। इधर, हादसे की जानकारी मिलते ही सिणधरी थाना अधिकारी बलदेव राम चौधरी जाब्ता के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्थिति को संभाला और काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया, जिससे हाइवे पर यातायात सुगम हो सका। प्रदेश में इससे पहले भी सड़क हादसों में कई लोगों की मौत हो चुकी है। ज्यादातर हादसों का कारण तेज रफ्तार बन रही है।

chat bot
आपका साथी