पूर्व विस अध्यक्ष कैलाश मेघवाल विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाएंगे

मेघवाल ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया को पत्र लिखकर कटारिया को विधानसभा में विपक्ष के नेता पद से हटाने की मांग की है । उन्होंने कहा कि 9 सितंबर को होने वाली बीजेपी विधायक दल की बैठक की अध्यक्षता पूनिया को करनी चाहिए ।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 10:53 PM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 10:53 PM (IST)
पूर्व विस अध्यक्ष कैलाश मेघवाल विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाएंगे
मेघवाल ने पूनिया को लिखे पत्र की प्रति प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और सभी विधायकों को भेजी है।

 जागरण संवाददाता, जयपुर : पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे खेमे के नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने बीजेपी विधायक दल की बैठक में विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाने की बात कही है । मेघवाल ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया को पत्र लिखकर कटारिया को विधानसभा में विपक्ष के नेता पद से हटाने की मांग की है । उन्होंने कहा कि 9 सितंबर को होने वाली बीजेपी विधायक दल की बैठक की अध्यक्षता पूनिया को करनी चाहिए । इस बैठक में वह कटारिया को हटाने का प्रस्ताव रखेंगे ।

राज्य में पार्टी की छवि को नुकसान हुआ

मेघवाल ने कहा कि कटारिया ने पिछले कुछ महीनों में भगवान राम और महाराणा प्रताप के बारे में गलत टिप्पणी की थी । इस कारण राज्य में पार्टी की छवि को नुकसान हुआ है । पार्टी नेताओं को बार-बार सफाई देनी पड़ी थी। मेघवाल ने कटारिया पर भ्रटाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि वह टिकट बंटवारे में पैसों का लेनदेन करते हैं।

भ्रष्टाचार का मामला पार्टी में दब जाता है

निगम और पंचायत चुनाव के टिकट वितरण में ऐसा किया गया। लेकिन राष्ट्रीय स्वयं सेवक होने के कारण उनके भ्रष्टाचार का मामला पार्टी में दब जाता है। मेघवाल ने पूनिया को लिखे पत्र की प्रति प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और सभी विधायकों को भेजी है।

chat bot
आपका साथी