Rajasthan: कोटा में दिनदहाड़े बीच बाजार में फायरिंग से दहशत

Rajasthan कोटा में सोमवार दोपहर में बदमाशों ने बाजार के बीच में एक व्यापारी पर निशाना बनाकर फायरिंग की। हालांकि निशाना चूकने से व्यापारी बच गया। शहर के छावनी इलाके की सब्जी मंडी में हुई इस घटना के बाद दहशत का माहौल पैदा हो गया।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 07:25 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:25 PM (IST)
Rajasthan: कोटा में दिनदहाड़े बीच बाजार में फायरिंग से दहशत
कोटा में दिनदहाड़े बीच बाजार में फायरिंग से दहशत। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। बेखौफ बदमाश लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पिछले सप्ताह भरतपुर में दिनदहाड़े डॉक्टर दंपती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अब कोटा में सोमवार दोपहर में बदमाशों ने बाजार के बीच में एक व्यापारी पर निशाना बनाकर फायरिंग की। हालांकि निशाना चूकने से व्यापारी बच गया। शहर के छावनी इलाके की सब्जी मंडी में हुई इस घटना के बाद दहशत का माहौल पैदा हो गया। सूचना मिलते ही गुमानपुरा पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश फरार हो गए। यह पूरा घटनाक्रम शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया।

जानकारी के अनुसार, कोटा के बल्लभबाड़ी निवासी कैलाश मीणा की छावनी सब्जी मंडी में दुकान है। दोपहर में वह दुकान पर बैठा था कि दो बाइक पर सवार होकर छह बदमाश उसके पास आए। तीन बदमाश दूर खड़े थे। बदमाशों ने कैलाश मीणा को दुकान से बाहर आने के लिए कहा। वह बाहर आया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। मीणा पर पांच फायर किए गए। निशाना चूकने से मीणा की जान बच गई। लोग एकत्रित होने लगे तो बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। थाना अधिकारी मनोज सिकरवार ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। फिलहाल फायरिंग के कारणों का पता नहीं चला है। मीणा ने किसी के साथ दुश्मनी होने से इनकार किया है। 

राजस्थान के भरतपुर जिले में बदमाशों का खौफ बढ़ता जा रहा है। अपराधियों के आगे पुलिस बेबस नजर आ रही है। सांसद रंजीता कोली पर हमले के एक दिन बाद भरतपुर शहर की बीच सड़क पर बाइक सवार दो युवकों ने डॉक्टर दंपति को गोलियों से भून दिया। दोनों युवकों ने डॉक्टर सुदीप गुप्ता और उनकी पत्नी सीमा के उस समय गोली मारी जब वे अपनी कार से मंदिर जा रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपितों की पहचान कर ली है। इनमें एक आरोपित डॉ.सुदीप गुप्ता की पूर्व प्रेमिका का भाई अनुज और दूसरा उसके मामा का लड़का है।

chat bot
आपका साथी