Rajasthan: डूंगरपुर में पिता ने ली बेटे की जान, गिरफ्तार

Rajasthan शराब के नशे में अपने छोटे भाई की पत्नी से झगड़ा करते समय बीच-बचाव के दौरान पिता ने अपने बड़े बेटे की जान ले ली। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए डूंगरपुर जिले के डूंका निवासी लक्ष्मण डामोर को गिरफ्तार कर लिया।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 09:27 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 09:27 PM (IST)
Rajasthan: डूंगरपुर में पिता ने ली बेटे की जान, गिरफ्तार
राजस्थान के डूंगरपुर में बेटे की हत्या के आरोप में पिता गिरफ्तार। फाइल फोटो

उदयपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान में डूंगरपुर जिले में बीती रात शराब के नशे में अपने छोटे भाई की पत्नी से झगड़ा करते समय बीच-बचाव के दौरान पिता ने अपने बड़े बेटे की जान ले ली। गुस्से में आए पिता ने लकड़ी के पाए (खाट का पाया) से बड़े बेटे को दूर करना चाहा, लेकिन वह उसके सिर पर जोर से जा लगा और उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी बुधवार सुबह पुलिस को लगी और उसने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए डूंगरपुर जिले के डूंका निवासी लक्ष्मण डामोर को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि उसके दो बेटे थे। बीती रात लक्ष्मण का बड़ा बेटा राकेश डामोर शराब के नशे में लौटा था। वह अपने छोटे भाई की पत्नी से झगड़ने लगा।

खाट के पाए से किया हमला

जिसका उसके छोटे भाई ने बीच-बचाव किया तो राकेश ने पहले उसके साथ मारपीट की। पिता लक्ष्मण डामोर को यह नहीं देखा गया तो वह भी बीच-बचाव करने लगा, किन्तु राकेश काबू में नहीं आया। इसके बाद गुस्साए पिता लक्ष्मण ने पास ही रखे खाट के पाए से राकेश पर हमला कर दिया, जो उसके सिर पर जा लगा। सिर फटने के बाद अत्यधिक खून बहने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी बुधवार सुबह धंबोला थाना पुलिस को लगी तो वह घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने शव को नजदीकी सीमलवाडा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य भवन की मोर्चरी में रखवाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। इइस बीच, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपित पिता लक्ष्मण डामोर को गिरफ्तार कर लिया। पोस्टमार्टम के बाद राकेश का शव परिजनों के हवाले कर दिया। इधर, इस घटना के बाद डूंका में शोक की लहर दौड़ गई। इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। वहीं, पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है।  

chat bot
आपका साथी