Rajasthan: उदयपुर में दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद लगी आग, चालक व परिचालक जिंदा जले

Rajasthan उदयपुर जिले के ऋषभदेव क्षेत्र में उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद आग लग गई। हादसे में एक ट्रक के चालक व परिचालक जिंदा जल गए जबकि दूसरे के चालक व परिचालक बुरी तरह झुलस गए जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 07:40 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 07:40 PM (IST)
Rajasthan: उदयपुर में दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद लगी आग, चालक व परिचालक जिंदा जले
उदयपुर में दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद लगी आग, चालक व परिचालक जिंदा जले। फाइल फोटो

उदयपुर, संवाद सूत्र। Rajasthan: राजस्थान में उदयपुर जिले के ऋषभदेव क्षेत्र में उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर शुक्रवार को दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद आग लग गई। हादसे में एक ट्रक के चालक व परिचालक जिंदा जल गए, जबकि दूसरे के चालक व परिचालक बुरी तरह झुलस गए, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे में मृत चालक व परिचालक की पहचान नहीं हो पाई है। उनके शव पोस्टमार्टम के लिए ऋषभदेव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उदयपुर अहमदाबाद हाई वे पर ऋषभदेव क्षेत्र में बालाजी होटल के समीप दो ट्रकों की सीधी भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि एक ट्रक का आधा हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चंद सेकेंडों में वह आग से घिर गया। उस ट्रक के चालक व परिचालक आग से घिर चुके थे और वह उसी में जिंदा जल गए। जबकि दूसरे ट्रक के चालक परिचालकों किसी तरह अपनी जान बचाकर कूद गए। लोगों ने उन्हें बचा लिया, लेकिन उनके बुरी तरह झुलसने से उनकी भी पहचान नहीं हो पाई।

इधर, सूचना मिलने पर ऋषभदेव थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल चालक व परिचालकों को तुरंत ऋषभदेव अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें उदयपुर के एमबी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। उदयपुर में भर्ती उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, पुलिस दमकल को सूचना देकर घटनास्थल पर ट्रकों में लगी आग पर काबू पा लिया। इस बीच, उदयपुर व अहमदाबाद हाईवे लगभग एक घंटे तक जाम रहा। जिंदा जले चालक व परिचालक के शव ऋषभदेव के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं। उनकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। जिस ट्रक में वे सवार थे, उसके पीछे लगी नंबर प्लेट के आधार पर ट्रक मालिक से संपर्क किया जा रहा है, उसी से ट्रक के चालक और परिचालक का पता लग पाएगा। अभी तक उनका पता नहीं लग पाया है।

chat bot
आपका साथी