जयपुर के पांच सितारा होटल क्लार्क आमेर से 2 करोड़ रुपए मूल्य की डायमंड ज्वैलरी चोरी, खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

छतीसगढ़ के रायपुर निवासी हीरा कारोबारी राजीव बोथरा की बेटी की शादी का कार्यक्रम गुरुवार को होटल क्लार्क आमेर में था। चोर मौका देखकर कमरे में पहुंचा और रकम लेकर फरार हो गया। होटल में घुमते चोर को लोगों ने कारोबारी का रिश्तेदार माना। कर्मचारियों से की जा रही पूछताछ।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 11:16 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 11:16 PM (IST)
जयपुर के पांच सितारा होटल क्लार्क आमेर से 2 करोड़ रुपए मूल्य की डायमंड ज्वैलरी चोरी, खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज
पुलिस थाना अधिकारी राधारमण होटल के कर्मचारियों से पूछताछ कर रहे हैं।

 जागरण संवाददाता, जयपुर : राजस्थान की राजधानी जयपुर के पांच सितारा होटल क्लार्क आमेर से 2 करोड़ रुपए मूल्य की डायमंड ज्वैलरी चोरी हो गई है। वारदात गुरुवार रात की है। होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जांच में सामने आया कि एक युवक गुरुवार सुबह से ही होटल में घूम रहा था । पुलिस के अनुसार छतीसगढ़ के रायपुर निवासी हीरा कारोबारी राजीव बोथरा की बेटी की शादी का कार्यक्रम गुरुवार को होटल क्लार्क आमेर में था । होटल में 45 कमरे बुक कराए गए थे। इनमें से एक कमरे में तिजोरी रखी गई थी,जिसमें डायमंड ज्वैलरी और नकदी रखी हुई थी ।

मौका देखकर कमरे में पहुंचा और रकम लेकर फरार हो गया

चोर मौका देखकर कमरे में पहुंचा और वहां रखी ज्वैलरी और 95 हजार की नकद रकम लेकर फरार हो गया । पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि उसे कमरे में तिजोरी होने की जानकारी कैसे मिली ।

होटल में घुमते चोर को लोगों ने कारोबारी का रिश्तेदार माना

चोर होटल का कर्मचारी या पीड़ित परिवार का कोई जानकार तो नहीं था । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रहलाद कृष्णियां ने बताया कि जवाहर नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। यह माना जा रहा है कि होटल में घुमते हुए चोर को लोगों ने कारोबारी का रिश्तेदार माना ।

सीसी फुटेज खंगालने के साथ ही कर्मचारियों से भी पूछताछ

इस कारण उससे रोक-टोक नहीं की । पुलिस थाना अधिकारी राधारमण होटल के कर्मचारियों से पूछताछ कर रहे हैं। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले के साथ ही इवेंट कम्पनी के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी