अजमेर : शादी की सालगिरह पर पत्नी को दिया सरप्राइज, चांद पर खरीदी तीन एकड़ जमीन

न्यूयॉर्क शहर की एक फर्म लूना सोसाइटी इंटरनेशनल के माध्यम से खरीदी जमीन

धर्मेंद्र ने न्यूयॉर्क शहर यूएसए की एक फर्म लूना सोसाइटी इंटरनेशनल के माध्यम से जमीन खरीदी। उन्होंने कहा कि इसे खरीदने की प्रक्रिया को पूरा होने में लगभग एक साल लग गया। धर्मेंद्र अपनी पत्नी को सालगिरह पर कुछ खास उपहार देना चाहते थे।

Neel RajputSun, 27 Dec 2020 10:27 AM (IST)

अजमेर, एएनआइ। हर किसी का सपना होता है कि वो चांद पर अपने लिए जमीन खरीब सके। अजमेर की सपना अनीजा का यह सपना वास्तविकता में बदल गया जब, उनके पति धर्मेंद्र अनीजा ने शादी की सालगिरह पर उन्हें चांद पर तीन एकड़ जमीन खरीद कर उपहार में दी। धर्मेंद्र ने न्यूज एजेंसी एएनआइ को बताया कि वो अपनी शादी की आठवीं सालगिरह पर पत्नी के लिए कुछ खास करना चाहते थे और इसलिए उन्होंने सपना अनीजा को चांद पर जमीन खरीदकर दी।

उन्होंने कहा, '24 दिसंबर को हमारी शादी की सालगिरह थी। मैं उनके लिए कुछ खास करना चाहता था। हर कोई कार और ज्वैलरी जैसी चीजें गिफ्ट करता है, लेकिन मैं कुछ अलग करना चाहता था। इसलिए, मैंने उसके लिए चांद पर जमीन खरीदी।' धर्मेंद्र ने न्यूयॉर्क शहर, यूएसए की एक फर्म लूना सोसाइटी इंटरनेशनल के माध्यम से जमीन खरीदी। उन्होंने कहा कि इसे खरीदने की प्रक्रिया को पूरा होने में लगभग एक साल लग गया।

उन्होंने बताया, 'मुझे खुशी है। मुझे लगता है कि मैं चांद पर जमीन खरीदने वाला राजस्थान का पहला आदमी हूं।' धर्मेंद्र की पत्नी सपना ने कहा कि उन्हें अपने पति से इस तरह के खास सरप्राइज की उम्मीद नहीं थी। सपना ने कहा, 'मैं बेहद खुश हूं। मुझे कभी भी उम्मीद नहीं थी कि वह मुझे कुछ खास गिफ्ट करेंगे। एनीवरसरी पर पार्टी का आयोजन प्रोफेशनल ऑर्गेनाइजर्स द्वारा किया गया था और डेकोरशन एकदम रियल महसूस करवा रही थी। ऐसा लग रहा था जैसे हम चंद्रमा पर हैं। समारोह के दौरान, उन्होंने उपहार के रूप में मुझे चांद पर जमीन के दस्तावेज दिए।' कुछ महीने पहले, बोधगया के निवासी नीरज कुमार ने भी अभिनेता शाहरुख खान और स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित होकर अपने जन्मदिन पर चांद पर एक एकड़ जमीन खरीदी थी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.