Rajasthan: जैसलमेर में वैन पलटने से महिला की मौत, नौ घायल

Road Accident In Jalore जोधपुर संभाग के जैसलमेर जिले में लोक देवता बाबा रामदेव के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी वैन पलट गई। हादसे में वैन में सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि नौ अन्य घायल हो गए। घायलों में एक बच्चा भी शामिल है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 03:27 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 03:27 PM (IST)
Rajasthan: जैसलमेर में वैन पलटने से महिला की मौत, नौ घायल
राजस्थान के जैसलमेर में वैन पलटने से महिला की मौत।

जोधपुर, संवाद सूत्र। Road Accident In Jaisalmer: राजस्थान में जोधपुर संभाग के जैसलमेर जिले में  सोमवार सुबह लोक देवता बाबा रामदेव के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी वैन पलट गई। हादसे में वैन में सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि नौ अन्य घायल हो गए। घायलों में एक बच्चा भी शामिल है। सभी घायलों का पोकरण में इलाज चल रहा है। वैन में सवार सभी लोग जालोर जिले के निवासी बताए जा रहे हैं। तेज गति से वैन चलने के कारण टायर फटना हादसे की वजह माना जा रहा है। जालोर जिले के भवरानी निवासी रूपाराम देवासी अपने परिवार के साथ बाबा रामदेव के दर्शन के लिए वैन में सवार होकर जा रहे थे। रामदेवरा थाने के सामने उनकी वैन का टायर फट गया, जिससे कि कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

तेज रफ्तार के साथ वैन पलटते ही अंदर फंसे लोग मदद के लिए चिल्लाने लगे। जिनकी आवाज सुनकर पुलिस के जवान सहित सड़क पर जा रहे अन्य लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया। भीतर फंसे लोगों को बाहर निकाला। दुर्घटना में घायल हुए सभी मरीजों को इलाज के लिए पोकरण भेजा गया, जहां इलाज के दौरान एक महिला तुलसी देवी ने दम तोड़ दिया। वहीं, अन्य सभी घायलों का इलाज चल रहा है। 

इधर, अजमेर-जयपुर मार्ग पर किशनगढ़ एयरपोर्ट के निकट सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। एक घायल को जयपुर रेफर कर दिया गया है। सोमवार को मृतकों के पोस्टमार्टम कर शव परिवारजन को सौंप दिए गए हैं। तीन मृतकों में जयपुर पत्रकार कालोनी निवासी नितिन जेमन,दिनेश वर्मा,आस्टन मुकेश शामिल हैं जिन्होंने मौके पर ही दम तोड़ा था। सुरेन्द्र चौधरी ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल सुरेंद्र चौधरी व शिवकुमार का अजमेर के जेएलएन हाॅस्पिटल लाया गया था। जहां से अब शिवकुमार को उपचार के लिए एस एम एस अस्पताल जयपुर रेफर कर दिया गया। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही रेस्क्यू टीम व पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। गांधीनगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। रेस्क्यू टीम को मार्ग साफ करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। क्रेन की मदद से दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को हटाया गया।

chat bot
आपका साथी