महानगर में फ्लैट से बेहद बुरी हालत में बुजुर्ग दंपती की लाश बरामद, दंपती की माली हालत ठीक नहीं थी

महानगर के गिरीश पार्क इलाके के एक अपार्टमेंट से मंगलवार को एक बुजुर्ग दंपती के शव बेहद बुरी हालत में मिले। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राम दुलाल सकार स्ट्रीट स्थित अपार्टमेंट में दूसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 05:48 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 05:48 PM (IST)
महानगर में फ्लैट से बेहद बुरी हालत में बुजुर्ग दंपती की लाश बरामद, दंपती की माली हालत ठीक नहीं थी
प्राथमिक जांच में पता चला है कि दंपती की माली हालत ठीक नहीं थी।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : महानगर के गिरीश पार्क इलाके के एक अपार्टमेंट से मंगलवार को एक बुजुर्ग दंपती के शव बेहद बुरी हालत में मिले। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राम दुलाल सकार स्ट्रीट स्थित अपार्टमेंट में दूसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया। उन्होंने बताया कि पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई और वहां उन्हें विश्वजीत मित्रा (71) और शिप्रा मित्रा (68) के शव मिले, जो बेहद बुरी हालत में थे। 

दंपती की माली हालत ठीक नहीं थी

गिरीश पार्क पुलिस थाने के एक जांच अधिकारी ने कहा, ‘‘ प्राथमिक जांच में पता चला है कि दंपती की माली हालत ठीक नहीं थी। हालांकि मौके से कोई ‘सुसाइड नोट’ बरामद नहीं हुआ है, लेकिन प्रतीत होता है कि दोनों ने शायद आत्महत्या की है।’’ 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे

उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए ‘आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ भेजा गया है। उन्होंने कहा, ‘‘ हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। मामले में जांच शुरू कर दी गई है।’’

पांच लोग संदिग्‍ध हालात में मृत पाए

बताते चलें कि इससे पहले बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले में 8 नवंबर को एक ही परिवार के पांच लोग संदिग्‍ध हालात में मृत पाए गए थे। मृतकों में दो बच्‍चे भी थे। 

बाकी के सिर पर चोट के निशान थे

पुलिस ने पहली नजर में इसे खुदकुशी के बाद हत्‍या का मामला बताया था। फिलहाल घटना की जांच चल रही है। इस केस में इन पांचों में से एक शव फांसी के फंदे से लटक रहा था, जबकि बाकी के सिर पर चोट के निशान थे। 

मर्डर और उसके बाद सुसाइड का केस

पहली नजर में यह मर्डर और उसके बाद सूइसाइड का मामला लग रहा है। अभी मामले की गहरी छानबीन की जा रही है। यह घटना जिले के जमालपुर गांव में घटी थी।

chat bot
आपका साथी