अशोक गहलोत की दिल्ली यात्रा के 4 दिन बाद मुख्यमंत्री के ओएसडी का ट्वीट, राहुल गांधी से नहीं मिले सीएम

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की दिल्ली यात्रा के 4 दिन बाद उनकी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की खबरों को गलत बताया गया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि सीएम की राहुल गांधी से मुलाकात नहीं हुई है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:02 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:02 PM (IST)
अशोक गहलोत की दिल्ली यात्रा के 4 दिन बाद मुख्यमंत्री के ओएसडी का ट्वीट, राहुल गांधी से नहीं मिले सीएम
गहलोत के ओएसडी का ट्वीट राहुल से नहीं मिले सीएम

जागरण संवाददाता, जयपुर! राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की दिल्ली यात्रा के 4 दिन बाद उनकी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की खबरों को गलत बताया गया है। सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी के आवास पर राजस्थान को लेकर बनी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की समिति की बैठक हुई थी । इस बैठक में सीएम के अतिरिक्त कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी,संगठन महासचिव के.सी.वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी अजय माकन शामिल हुए थे ।

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि सीएम की राहुल गांधी से मुलाकात नहीं हुई है। उधर 16 अक्टूबर को सीएम की दिल्ली यात्रा के 4 दिन बाद उनके ओएसडी का ट्वीट सामने आने को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। 16 अक्टूबर को माकन ने राहुल गांधी के आवास पर बैठक से बाहर आने के बाद मीडिया से कहा था कि कोई विशेष बात नहीं हुई है। हालांकि मीडियाकर्मियों ने माकन से जब बैठक में राहुल गांधी की मौजूदगी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने न तो हां कहा था और न ही ना किया ।

वेणुगोपाल ने भी मीडियाकर्मियों से बातचीत में बैठक में राहुल गांधी के मौजूद होने को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी । इस बात का उन्होंने खंडन भी नहीं किया । राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि 4 दिन तक गहलोत सहित सभी नेता इस मामले में शांत रहे,लेकिन दो दिन से स्थानीय समाचार पत्रों में राहुल गांधी की सीएम से नाराजगी के समाचार छपे तो फिर मुलाकात नहीं होने को लेकर ट्वीट किया गया ।

chat bot
आपका साथी