लिव इन रिलेशन में रह रहे चित्तौड़गढ़ के युवक की भीलवाड़ा में दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या

पुलिस युवती की तलाश में जुटी है और आशंका जताई जा रही है कि इस घटनाक्रम में कहीं उसके परिजनों का हाथ तो नहीं। इससे पूर्व सूचना मिलते ही घटनास्थल पर एफएसएल टीम बुलाई। श्यामलाल के पिता गोपाल लाल बैरवा की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:56 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:56 PM (IST)
लिव इन रिलेशन में रह रहे चित्तौड़गढ़ के युवक की भीलवाड़ा में दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या
पुलिस का शंका कि हत्याकांड में युवती या उसके परिजनों का हाथ है। अन्य एंगल पर ध्यान।

 उदयपुर, संवाद सूत्र। भीलवाड़ा जिले के पुर थाना क्षेत्र में लिव इन रिलेशन में रह रहे एक युवक की मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद उसके साथ रह रही युवती लापता हो गई। पुलिस अब युवती की तलाश में जुटी है और आशंका जताई जा रही है कि इस घटनाक्रम में कहीं उसके परिजनों का हाथ तो नहीं। मिली जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा जिले के पुर थाना क्षेत्र के गठिलाखेड़ा तालाब की पाल पर मंगलवार को दोपहर बाद कुछ लोगों ने एक युवक का लहूलुहान शव बरामद किया। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंची तो पाया कि उसकी गला रेतकर हत्या की गई। घटनास्थल पर एफएसएल टीम बुलाई गई। मृतक की पहचान चित्तौड़गढ़ जिले के गंगरार थानांतर्गत फलौदी गांव के युवक श्यामलाल (22)पुत्र गोपाल लाल बैरवा के रूप में हुई।

किराए का कमरा लेकर रह रहा था श्याम लाल

थाना प्रभारी मुकेश वर्मा ने बताया कि पता चला कि युवक श्यामलाल मंडपिया में एक युवती के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था। पुलिस मंडपिया पहुंची तो युवती लापता मिली। लोगों ने बताया कि श्यामलाल पिछले चार महीने से वहां किराए का कमरा लेकर रह रहा था और वह मजदूरी करता था लेकिन श्यामलाल के परिजनों को उसके लिव इन रिलेशन के मामले में कोई जानकारी नहीं थी।

युवक के मोबाइल और कॉल डिटेल पर हो रही जांच

पुलिस का शंका है कि इस हत्याकांड में युवती या उसके परिजनों का हाथ संपन्न है। जिसकी तलाश की जा रही है। साथ ही अन्य एंगल्स पर भी जांच में जुटी है। युवक के मोबाइल और उसके उसकी कॉल डिटेल के आधार पर तथा घटनास्थल पर मौजूद अन्य सभी मोबाइल उपयोग करने वालों को लेकर भी जांच में जुटी है। साथ ही श्यामलाल के साथ काम करने वाले मजदूर साथियों की भी जानकारी जुटा रही है और उनसे श्यामलाल के बारे में जानकारी ली जाएगी। श्यामलाल के पिता गोपाल लाल बैरवा की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

chat bot
आपका साथी