Rajasthan: जयपुर में हथियार के बल पर नकदी व जेवरात लूटे

Rajasthan जयपुर जिले के गोनेड़ा गांव में बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस के अनुसार शनिवार देर रात करीब दो बजे छह नकाबपोश बदमाश एक घर में घुस गए। दंपती और बच्चों को हथियार दिखाकर धमकाया।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sun, 08 Aug 2021 05:35 PM (IST) Updated:Sun, 08 Aug 2021 05:35 PM (IST)
Rajasthan: जयपुर में हथियार के बल पर नकदी व जेवरात लूटे
जयपुर में हथियार के बल पर नकदी व जेवरात लूटे। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में जयपुर जिले के गोनेड़ा गांव में बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस के अनुसार, शनिवार देर रात करीब दो बजे छह नकाबपोश बदमाश एक घर में घुस गए। दंपती और बच्चों को हथियार दिखाकर धमकाया। बदमाशों ने पीड़ित परिवार को आवाज नहीं करने की हिदायत दी। बदमाशों ने कमरे में रखी अलमारी में से साढ़े छह लाख रुपये नकद और 10 लाख की कीमत के जेवरात लूट लिए। बदमाशों ने दंपती के दो मोबाइल भी तोड़ दिए। बदमाशों ने जाते समय दंपती और दो बच्चों को एक कमरे में बंद कर घर का मुख्य दरवाजे के ताला लगा दिया। पीड़ित परिवार ने किसी तरह घर के बाहर निकल कर आसपास के लोगों को सूचना दी। बाद में पनियाला पुलिस थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

पुलिस थाना अधिकारी इंद्रराज सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार के मुखिया राजेश ने रविवार सुबह रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह गांव में किराने की दुकान करता है। दुकान से घर पहुंचने के बाद राजेश रात करीब 10 बजे परिवार के साथ सो गया। रात करीब दो बजे उसकी आंख खुली तो देखा कि छह नकाबपोश उसके सामने खड़े हैं। वे सभी घर की दीवार फांदकर अंदर पहुंचे और फिर कमरे का गेट तोड़ते हुए अंदर पहुंचे। राजेश जैसे ही जोर से बोलने लगा तो बदमाशों ने रिवॉल्वर दिखाकर शांत रहने के लिए कहा। आवाज सुनकर राजेश की पत्नी और बच्चों की नींद खुल गई। बदमाशों ने उन्हें भी मारने की धमकी देकर शांत रहने के लिए कहा। बदमाशों ने राजेश और उसके परिजनों एक कमरे में बंद करते हुए अलमारी में से नकदी व जेवरात निकाल लिए और फिर फरार हो गए। प्रदेश में पिछले कुछ समय से आपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं। इस वजह से लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं, विपक्ष सरकार के प्रति हमलावर है।

chat bot
आपका साथी