Rajasthan: बैंक मैनेजर को अश्लील फोटो भेज दी धमकी, मांगे रुपये

Rajasthan बैंक मैनेजर को किसी शातिर ने मेल आईडी पर महिला संग अश्लील फोटो भेजे और फोन कर रुपयों के लिए धमका रहा है। आरोपित महिला बनकर बैंक मैनेजर से रुपयों की डिमांड कर रहा है। जोकि लाखों में बताई जाती है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 08:03 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 08:03 PM (IST)
Rajasthan: बैंक मैनेजर को अश्लील फोटो भेज दी धमकी, मांगे रुपये
बैंक मैनेजर को अश्लील फोटो भेज दी धमकी, मांगे रुपये। फाइल फोटो

जोधपुर, संवाद सूत्र। शहर के एक बैंक मैनेजर को किसी शातिर ने मेल आईडी पर महिला संग अश्लील फोटो भेजे और फोन कर रुपयों के लिए धमका रहा है। आरोपित महिला बनकर बैंक मैनेजर से रुपयों की डिमांड कर रहा है। जोकि लाखों में बताई जाती है। बैंक मैनेजर की मेल आईडी के ही ऑफिस की आईडी पर भी इस प्रकार के फोटोग्राफ्स भेजे गए है। पीड़ित बैंक मैनेजर ने बासनी थाने में इसकी रिपोर्ट दी है। थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि एक बैंक मैनेजर की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई है। साथ में बताया कि उसके किसी महिला संग अतरंग फोटोग्राफ्स को किसी ने चुराने के बाद उसको मेल पर भेजे हैं। इस शख्स ने ऑफिस की मेल आईडी पर भी अश्लील फोटो डाले हैं। शातिर ब्लैकमेल के इरादे से रुपयों की डिमांड कर रहा है। थानाधिकारी ने बताया कि रुपयों के संबंध में खुलासा नहीं किया गया है। आरोपित कॉल कर बैंक मैनेजर को बराबर परेशान कर रहा है। मामला आईटी एक्ट में दर्ज किया गया है। शातिर को जल्द पकड़े जाने की संभावना भी थानाधिकारी ने जताई है ।

मोबाइल ठीक कराने गई किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

जोधपुर शहर में मोबाइल ठीक करवाने गई किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। पीड़िता ने इस संबंध में केस दर्ज कराया। वह एक मोबाइल की दुकान पर अपना मोबाइल ठीक कराने गई थी। तभी दुकानदार और उसके साथी ने मिलकर दुष्कर्म किया। पीड़िता की रिपोर्ट पर दुष्कर्म, पॉक्सो व एससीएसटी एक्ट में केस दर्ज किया गया है। एसीपी लाभूराम ने बताया कि 17 साल की एक किशोरी ने यह रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह एक मोबाइल की दुकान पर गई थी। वह मोबाइल को ठीक कराने गई तब दुकानदार पुखराज और उसके साथी ने मिलकर दुष्कर्म किया। उसने दुकान से जाने की मिन्नतें की, मगर दुकानदार पुखराज और उसके साथी ने एक नहीं सुनी। एसीपी लाभूराम ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया गया है। इस बारे में पीड़िता का वीरवार को मेडिकल करवाया गया है। बयान लिए जाने हैं। पुलिस अब दुकानदार और उसके साथी की तलाश में लगी है। 

chat bot
आपका साथी