Rajasthan Politics: भाजपा सांसद व विधायकों ने तालिबान शासन से की गहलोत सरकार की तुलना

Rajasthan भाजपा सांसद बालकनाथ ने कांग्रेस सरकार की तुलना तालिबान से करते हुए कहा कि राज्य में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि जब से अशोक गहलोत सरकार बनी है तब से प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ा है।

Sachin Kumar MishraWed, 15 Sep 2021 05:36 PM (IST)
भाजपा सांसद व विधायकों ने गहलोत सरकार की तुलना तालिबान शासन से की। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में अलवर संसदीय सीट से भाजपा सांसद बाबा बालकनाथ ने बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। बालकनाथ ने कांग्रेस सरकार की तुलना तालिबान से करते हुए कहा कि राज्य में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि जब से अशोक गहलोत सरकार बनी है, तब से प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ा है। तालिबान जैसे हालात बन रहे हैं। एक समुदाय विशेष के कारण हिंदू अपने घर छोड़कर पलायन करने को मजबूर है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि अलवर अपराध का गढ़ बन गया। अलवर जिले के भिवाड़, बहरोड़ और बानसूर में ताबड़तोड़ आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। भिवाड़ी में बेखौफ बदमाशों ने सरेआम एक बेकरी पर 30 राउंड फायरिंग की, उस समय वहां 70 लोग मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि अलवर जिले में लगातार सामूहिक दुष्कर्म, लूट,फायरिंग और ठगी की घटनाएं हो रही हैं। परेशान होकर लोग अपने घर छोड़कर पलायन कर रहे हैं। बालकनाथ ने आरोप लगाया कि स्थानीय कांग्रेस नेता और पुलिस बदमाशों को संरक्षण देने का काम कर रहे हैं। सीएम के खुद के पास गृह विभाग का जिम्मा है। उन्हें पद से इस्तीफा देना चाहिए। भाजपा के ही विधायक अशोक लाहोटी ने बालकनाथ का समर्थन करते हुए कहा कि जब से राजस्थान में कांग्रेस की सरकार आई है, तब से ऐसा लग रहा है कि यहां तालिबान का शासन हो गया है। राजस्थान में कांग्रेस सरकार और तालिबान में कोई फर्क नहीं है। यहां न तो महिलाएं सुरक्षित हैं और नहीं दलित की कोई सुनवाई कर रहा है। भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी आरोप लगाया कि राजस्थान सरकार के कदम तालिबान की ओर बढ़ रहे हैं। उधर, कांग्रेस विधायक रफीक खान ने गहलोत सरकार का बचाव करत हुए कहा कि भाजपा नेताओं का दिवालियापन सामने आ गया है। भाजपा सांसदों और विधायकों के बयान से उनकी मानसिक विकृति का पता चलता है। टोंक जिले के मालपूरा में हिदू परिवारों के पलायन को लेकर उन्होंने कहा कि यह एक कस्बा है, देश नहीं है। वहां पलायन जैसी कोई बात नहीं है। भाजपा केवल मुद्दा बना रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.