राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, दो वाहनों की टक्कर में 7 लोगों की मौत, कई घायल

Accident in Bikaner बीकानेर में कार और ट्रक की टक्कर में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 10:32 AM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 12:00 PM (IST)
राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, दो वाहनों की टक्कर में 7 लोगों की मौत, कई घायल
राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, दो वाहनों की टक्कर में 7 लोगों की मौत, कई घायल

बीकानेर, एएनआइ। राजस्थान में बीकानेर के देशनोक इलाके में मंगलवार तड़के एक कार और ट्रक की जोरदार टक्कर में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और पांच से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।  हादसे के तुरंत बाद ही पूरे इलाके में चीख पुकार के साथ कोहराम मच गया। मिली जानकारी के अनुसार घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल (PBM Hospital Bikaner) में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है, घायलों में से कुछ की हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है। 

श्री गंगानगर में सड़क हादसा, तीन की मौत

अभी पिछले दिनों श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ इलाके में भी भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी और एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए थे। ये हादसा इतना भीषण था कि दुर्घटनाग्रस्त जीप के परखच्चे उड़ गए थे। ये लोग पूनरासर बालाजी के दर्शन कर घर वापिस  जा रहे थे। हादसा सूरतगढ़ अे राजियासर थाना क्षेत्र में हुआ था।

हनुमानगढ के गोलूवाला कस्बा निवासी एक परिवार जिसमें चार महिलाएं, सात पुरुष और चार बच्चे जीप में सवार होगर पूनरासर बाला जी के दर्शन कर वापिस घर लौट रहे थे कि तभी नेशनल हाइवे नंबर-62 पर राजियासर-अर्जुनसर के बीच मोकलसर के पास उनकी जीव की ट्रक ट्रेलर से भिंड़त हो गई, इस दर्दनाक हादसे में एक महिला और दो पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई व अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

National Bird Day 2019: संरक्षण से मिला बसेरा, सुनाई देने लगी सुरीली चहचहाहट

chat bot
आपका साथी