Beating In Rajasthan: बारां में दो लोगों को पेड़ से उल्टा लटका कर पीटा

Beating In Rajasthan राजस्थान में छबड़ा के सुपर क्रिटिकल थर्मल पावर स्टेशन के पास अपने खेतों में जानवरों को भगा रहे दो लोगों की सुरक्षा गार्डों ने एक अधिकारी के कहने पर काफी पिटाई की। पिटाई का वीडियो भी बनाया गया।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 08:03 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 08:03 PM (IST)
Beating In Rajasthan: बारां में दो लोगों को पेड़ से उल्टा लटका कर पीटा
राजस्थान के बारां में दो लोगों की पिटाई। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में बारां जिले के छबड़ा में दो लोगों को पैर बांधकर पेड़ से उल्टा लटका कर मारपीट करने का मामला सामने आया है। छबड़ा के सुपर क्रिटिकल थर्मल पावर स्टेशन के पास अपने खेतों में जानवरों को भगा रहे दो लोगों की सुरक्षा गार्डों ने एक अधिकारी के कहने पर काफी पिटाई की। पिटाई का वीडियो भी बनाया गया। भाजपा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ने पिटाई का वीडियो ट्वीट कर घटना की जांच की मांग की है। वहीं, अधिकारियों ने दोनों व्यक्तियों पर चोरी करने के प्रयास का आरोप लगाया है। छबड़ा के जयनारायण लोधा और गिरिराज थर्मल के निकट स्थित अपने खेतों में आवारा जानवरों को भगा रहे थे। इसी दौरान स्टेशन के अंदर बुलाकर मारपीट की गई। इस मामले में पुलिस उप अधीक्षक आमेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि जयनारायण लोधा और गिरिराज ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि वह दोनों अपने खेत में कुत्ते भगा रहे थे। इसी बीच थर्मल के अंदर से जीप में बैठे अभियंता कालाराम मीणा और एक अन्य व्यक्ति ने उन्हें आवाज देकर अंदर बुलाया। दोनों ने थर्मल प्लांट में चोरी का आरोप लगाते हुए सुरक्षाकर्मियों को बुलाकर मारपीट कराई। दोनों ने रिपोर्ट में कहा कि सुरक्षाकर्मियों ने हमारे कपड़े उतार कर पेड़ से लटका दिया और फिर मारपीट की। शेखावत ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गौरतलब है इससे पहले राजस्थान के कोटा शहर में दंपती ने अपने रिश्तेदार युवक को बंधक बनाकर जमकर मारपीट की। इसके बाद दंपती ने युवक को जबरन पेशाब भी पिलाई। बताया जाता है कि दंपती कथित तौर पर पीड़ित युवक के रिश्ते में चाचा-चाची लगते हैं। इस पूरी घटना का महिला के पति ने वीडियो बनाया था। अब यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद कोटा पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपित दंपती के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं, इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण जैन ने बताया कि वायरल हो रहा वीडियो कोटा शहर के अनंतपुरा इलाके में रहने वाले एक युवक का है। युवक को उसके चाचा और चाची ने बंधक बना लिया था।

chat bot
आपका साथी