बाड़मेर के युवक का आरोप, सरकारी चिकित्सक ने निजी अस्पताल में बुलाकर इलाज के नाम पर काटा गुप्तांग

जोधपुर आईजी रेंज से लगाई दोषियो के खिलाफ जांच की गुहारपीड़ित के अनुसार डाक्टर ने शत प्रतिशत गारंटी के साथ उसे सही कर देने की बात कही थीजबकि उसके गुप्तांग से रक्त रिसाव हो रहा था। इसके साथ ही उसे अस्पताल में ₹ 1 लाख जमा करवाने की बात कही।

By Priti JhaEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 09:54 AM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 09:56 AM (IST)
बाड़मेर के युवक का आरोप, सरकारी चिकित्सक ने  निजी अस्पताल में बुलाकर इलाज के नाम पर काटा गुप्तांग
बाड़मेर के युवक का आरोप, सरकारी चिकित्सक ने निजी अस्पताल में बुलाकर इलाज के नाम पर काटा गुप्तांग

जोधपुर, रंजन दवे। बाड़मेर के सरकारी चिकित्सालय के डाक्टर के कहने निजी अस्पताल में इलाज करवाना बाड़मेर के एक युवक को महंगा पड़ा। पीड़ित युवक ने इलाज के नाम पर डाक्टर पर गुप्तांग काटने का आरोप लगाया है। मामला सरहदी जिले बाड़मेर से जुड़ा है जहां पीड़ित युवक की कोई सुनवाई नहीं होने पर अब घायल अवस्था में युवक जोधपुर पहुंचा है जहां उसने रेंज आईजी नवज्योति गोगोई से इस पूरे मामले की शिकायत की है और कार्रवाई की मांग की है।

इसके साथ ही जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में युवक ने पुन जांच भी करवाई है। युवक ने संबंधित चिकित्सक और अस्पताल पर इलाज के नाम पर लिंग को काटने और एक लाख से अधिक रुपए की राशि हड़पने का भी आरोप लगाया है। बाड़मेर के युवक ने सरकारी अस्पताल में कार्यरत डाक्टर व चर्म रोग विशेषज्ञ द्वारा निजी अस्पताल में इलाज करवाने के साथ ही उसके गुप्तांग को काटने के आरोप में पुलिस महा निरीक्षक नवज्योति गोगई को शिकायत पेश कर कार्रवाई की मांग की गई है।

मामले के अनुसार बाड़मेर जिले के शास्त्री नगर निवासी ने महा निरीक्षक पुलिस को शिकायत की। उसमे बताया कि दिनांक 10 मार्च 2021 को राजकीय अस्पताल बाड़मेर में इलाज करवाने के लिए गया तो वहां चर्म रोग विशेषज्ञ डाक्टर वीके गोयल ने उसे इलाज के लिए उसके प्राइवेट अस्पताल में आ जाने का कहा। पीड़ित के अनुसार उसके गुप्तांग पर एक फुंसी निकली हुई थी तो डाक्टरों ने उसे बताया कि गुप्तांग का इलाज करना पड़ेगा तब वह बाड़मेर के यश हास्पिटल में दिनांक 23 सितंबर 2021 को अस्पताल गया। वहां उसे 2 घंटे भर्ती रखकर उसे बेहशी का इंजेक्शन लगाया गया। डाक्टर वीके गोयल व सुनील खत्री व प्रहलाद कालवी ने मिलकर उसके गुप्तांग को काट दिया। युवक का आरोप है कि उसे 3 घंटे बाद जब होश आया तो पता चला कि उसके गुप्तांग पर 12 टांके आए हुए थे ।

पीड़ित के अनुसार डाक्टर ने शत प्रतिशत गारंटी के साथ उसे सही कर देने की बात कही थी, जबकि उसके गुप्तांग से रक्त रिसाव हो रहा था। इसके साथ ही उसे अस्पताल में ₹ 1 लाख जमा करवाने की बात कही गई। जो कि डाक्टर सुनील के खाते में जमा करवाए गए। मामले के बढ़ने पर पीड़ित के साथ मारपीट भी हुई है। युवक का आरोप है कि सभी चिकित्सकों ने पैसे हड़पने के साथ ही उसके गुप्तांग को काट दिया गया।

पीड़ित का आरोप है कि उसके द्वारा पुलिस में शिकायत करने के बावजूद भी इन चिकित्सकों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई। जिसको लेकर युवक द्वारा महा निरीक्षक पुलिस को शिकायत दी गई है, और उचित कार्रवाई की मांग की गई है। 

chat bot
आपका साथी