जयपुर में रोड़ शो कर 10 हजार जनप्रतिनिधियों को संबोधित करेंगे अमित शाह

अमित शाह इसी दिन भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति के समापन सत्र को संबोधित करेंगे। शाह का 5 दिसम्बर को जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से सीतापुरा स्थित कन्वेंशन सेंटर तक रोड़ शो होगा। उनका यहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ अलग से बैठक का कार्यक्रम भी है।

By Priti JhaEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 01:58 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 01:58 PM (IST)
जयपुर में रोड़ शो कर 10 हजार जनप्रतिनिधियों को संबोधित करेंगे अमित शाह
जयपुर में रोड़ शो कर 10 हजार जनप्रतिनिधियों को संबोधित करेंगे अमित शाह

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में भाजपा ने 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां अभी से शुरू कर दी है। कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने के लिहाज से प्रशिक्षण कार्यक्रम और नेताओं के दौरे प्रारम्भ हो गए हैं। इसी के तहत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिन की यात्रा पर आ रहे हैं। शाह 5 दिसम्बर को जयपुर में 10 हजार जनप्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगे। इनमें सांसद, विधायक, पंचायती राज एवं स्थानीय निकाय संस्थाओं के प्रतिनिधि शामिल होंगे ।

शाह इसी दिन भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति के समापन सत्र को संबोधित करेंगे। शाह का 5 दिसम्बर को जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से सीतापुरा स्थित कन्वेंशन सेंटर तक रोड़ शो होगा। उनका यहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ अलग से बैठक का कार्यक्रम भी है। शाह राज्य के प्रभारी अरूण सिंह,राज्य से केंद्र में मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत,कैलाश चौधरी, अर्जुनराम मेघवाल, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया सहित एक दर्जन नेताओं के साथ बैठक कर पार्टी को सक्रिय करने एवं जनता में एकजुटता का संदेश देने को लेकर रणनीति बनाएंगे ।

इससे एक दिन पहले 4 दिसम्बर को पाकिस्तान से सटे जैसलमेर पहुंचेंगे। वह यहां सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के 57वें राइजिंग डे (स्थापना दिवस समारोह) में भी शामिल होंगे । वह यहां तनोट माता मंदिर में दर्शन करने साथ ही जवानों से भी मिलेंगे । शाह बीएसएफ की अग्रिम सीमा चौकी पर ही रात्री विश्राम करेंगे । पहली बार बीएसएफ का राइजिंग डे दिल्ली से बाहर मनाया जा रहा है।

उधर शाह के दौरे की तैयारियों को लेकर राज्य भाजपा ने तैयारी तेज कर दी है। प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी है। हवाई हवाई अड्डे से सीतापुरा कन्वेंशन सेंटर तक दो दर्जन स्थानों पर शाह का स्वागत करने का कार्यक्रम बनाया गया है।

chat bot
आपका साथी