अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री करिश्मा कपूर को जयपुर कोर्ट से मिली राहत

Sunny Deol and Karisma Kapoor. शूटिंग के दौरान ट्रेन की चेन खींचने के मामले में अभिनेता और सांसद सनी देओल और अभिनेत्री करिश्मा कपूर को जयपुर कोर्ट से राहत मिल गई।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Fri, 20 Sep 2019 07:07 PM (IST) Updated:Fri, 20 Sep 2019 07:07 PM (IST)
अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री करिश्मा कपूर को जयपुर कोर्ट से मिली राहत
अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री करिश्मा कपूर को जयपुर कोर्ट से मिली राहत

जयपुर, जेएनएन। जयपुर में 22 वर्ष पहले शूटिंग के दौरान ट्रेन की चेन खींचने के मामले में अभिनेता और सांसद सनी देओल और अभिनेत्री करिश्मा कपूर को जयपुर कोर्ट से राहत मिल गई। रेलवे कोर्ट की ओर से उनके खिलाफ तय आरोपों पर जयपुर के सेशन कोर्ट ने शुक्त्रवार को स्थगनादेश दे दिया।

वर्ष 1997 में फिल्म 'बजरंग' की शूटिंग के दौरान चेन पुलिंग के चलते अपलिंक एक्सप्रेस ट्रेन 25 मिनट लेट हुई थी। इस मामले में दोनों कलाकारों के खिलाफ रेलवे कोर्ट ने आरोप तय किए थे। उनके वकील एके जैन ने कहा कि सेलेब्रिटी होने के कारण उन्हें जानबूझकर इस मामले में फंसाया जा रहा है। सनी देओल और करिश्मा कपूर पर रेलवे एक्ट के तहत अनावश्यक रूप से एक ट्रेन में संचार के साधनों के साथ हस्तक्षेप, नशा करके उपद्रव, रेलवे कर्मचारी के काम में बाधा डालना और अनधिकृत प्रवेश करने के आरोप लगाए गए थे।

सनी और करिश्मा के साथ ही स्टंटमैन टीनू वर्मा और सतीश शाह को भी आरोपित बनाया गया। इसी केस में हाल ही में कोर्ट ने तीन गवाहों को जमानती वारंट के साथ 24 सितंबर को होने वाली अगली सुनवाई के लिए समन भेजा था। अब इस मामले में स्थगनादेश आ गया है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी