Rajasthan: अजमेर में बंदूक के बल पर पेट्रोल पंप पर लूटे 40 हजार, दो गिरफ्तार

Rajasthan अजमेर जिले के रूपनगढ़ में किशनगढ़ रोड स्थित पेट्रोल पंप पर रविवार रात लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो लुटेरे पकड़े गए। तीसरे की पुलिस तलाश कर रही है। लुटेरों ने पंप पर कार्यरत जगदीश पुरी को बंदूक दिखाकर 40 हजार लूट लिए।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Mon, 05 Jul 2021 03:47 PM (IST) Updated:Mon, 05 Jul 2021 03:47 PM (IST)
Rajasthan: अजमेर में बंदूक के बल पर पेट्रोल पंप पर लूटे 40 हजार, दो गिरफ्तार
अजमेर में बंदूक के बल पर पेट्रोल पंप पर लूटे 40 हजार, दो गिरफ्तार। फाइल फोटो

अजमेर, संवाद सूत्र। राजस्थान में अजमेर जिले के रूपनगढ़ में किशनगढ़ रोड स्थित पेट्रोल पंप पर रविवार रात लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो लुटेरे पकड़े गए। तीसरे की पुलिस तलाश कर रही है। लुटेरों ने पंप पर कार्यरत जगदीश पुरी को बंदूक दिखाकर 40 हजार लूट लिए। लूट के बाद लुटेरे परबतसर की ओर भाग गए। जहां सुबह एक रेडिमेड कपड़े की दुकान पर कपड़े खरीद कर बदलते हुए दो आरोपित पकड़े गए। पुलिस को तीसरे की सरगर्मी से तलाश है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और आरोपितों का पीछा किया तो पनेर चौराहे पर आरोपित अपनी बाइक को छोड़कर जंगलों में भाग गए। पुलिस रात से ही आरोपितों को जंगल में तलाश कर रही थी।

जूंणदा निवासी जगदीश पुरी रविवार रात पेट्रोल पंप पर था और तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए। एक युवक ने मोटरसाइकिल स्टार्ट रखी और दोनों युवकों ने उसे गन दिखाकर उसकी जेब में रखे चालीस हजार रुपये ले लिए। बाद में वे तीनों ही परबतसर की तरफ फरार हो गए। बाद में पुलिस और पंप मालिक नटवरलाल सोनी को सूचना दी तो पुलिस ने पनेर चौराहे के पास लुटेरों ने पुलिस पर फायर कर के बाइक वहीं छोड़ दी और अंधेरे का लाभ उठाकर मौके पर से फरार हो गए।

ऑफिस भी खंगाला, लेकिन कुछ नहीं मिला 

तीन लुटेरों में से एक तो बाइक को स्टार्ट पर बैठा रहा, लेकिन दो युवक ऑफिस में गए और वहां पर भी नकदी तलाशी, लेकिन कुछ नहीं मिला तो बाद में फरार हो गए।

तेज धमाका हुआ, फायरिंग की पुष्टि नहीं 

बताया जाता है कि पुलिस जब आरोपितों का पीछा कर रही थी तो आरोपी ने पनेर चौराहे पर बाइक छोड़ दी और फायरिंग कर भाग गए। हालांकि पुलिस ने फायरिंग की पुष्टि नहीं की, लेकिन तेज धमाका होने की बात स्वीकार की है।

रात से ही तलाश में जुटी है पुलिस 

रूपनगढ़ एसएचओ कंवरपाल सिंह ने आरोपितों के भागने के बाद से वे उनका पीछा कर रहे हैं और आरोपित परबतसर के जंगलों की तरफ गए। उनकी रात भर से लेकर अभी तक पुलिस टीम तलाश कर रही है। आरोपित मेहगांव परबतसर की पहाड़ियों में छुपे हुए हैं। आरोपित पंजाबी भाषा बोलते हैं और स्पोर्ट्स शूज पहने हुए हैं, उनके हाथों और चेहरे पर कांटों की खरोंच आई हुई है।

chat bot
आपका साथी