गांव चीमा कलां के अखाड़े में अब पहलवान दिखाएंगे दमखम

कुश्ती के क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बना चुके पहलवान बीरा चीमा की अगुआई में गांव चीमा कलां में कुश्ती दंगल का आगाज किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 05:27 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 05:27 PM (IST)
गांव चीमा कलां के अखाड़े में अब पहलवान दिखाएंगे दमखम
गांव चीमा कलां के अखाड़े में अब पहलवान दिखाएंगे दमखम

जागरण संवाददाता, तरनतारन : कुश्ती के क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बना चुके पहलवान बीरा चीमा की अगुआई में गांव चीमा कलां में कुश्ती दंगल का आगाज किया गया। मुख्य मेहमान के तौर पर जिला कांग्रेस के महासचिव डा. संदीप अग्निहोत्री ने शिरकत करते हुए पहलवानों को बधाई देते हुए कहा कि माझे के मल्ल (पहलवान) पूरी दुनिया में मशहूर है। आज के युवाओं को भी चाहिए कि वह खेलों से जुड़कर अपना और समाज का भविष्य संवारे।

कुश्ती अखाड़े का आगाज करने के दौरान पहलवानों के बीच मुकाबले भी करवाए गए। पहलवान बीरा चीमा ने बताया कि प्रैक्टिस करने के लिए मिट्टी के अखाड़े की जरूरत थी। यह जरूरत पूरी होते ही अब इलाके के पहलवान प्रैक्टिस कर सकेंगे। डा. संदीप अग्निहोत्री ने कहा कि उनका परिवार साफ-सुथरी राजनीति में विश्वास रखता है।

इस मौके पर चेयरमैन रणजीत सिंह राणा गंडीविड, चेयरमैन रमन झब्बाल, कश्मीर सिंह सिद्धू, एडवोकेट जगमीत सिंह ढिल्लों, उपकार सिंह, गुरबख्श चीमा, जगजीत चीमा, पलविदर सराय, कुलदीप सिंह, परमजीत सिंह गंडीविड, सरपंच सोनू दोदे, संदीप कुमार सोनू दोदे, परमजीत सिंह सरपंच चाहल, राजन झब्बाल, मंगल दास मुनीम, हरदीप सिंह, चढ़त सिंह ने डा. संदीप अग्निहोत्री को सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी